katrina kaif praises alia bhatt for her performance on song ghar more pardesiya - आलिया भट्ट का डांस देखकर कैटरीना ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आलिया भट्ट का डांस देखकर कैटरीना ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

करण जौहर की फिल्म 'कलंक' का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' सोमवार को रिलीज हो गया है। इस गाने में आलिया और माधुरी दीक्षित के बीच जुगलबंदी देखने को मिली। इसके साथ ही आलिया ने इसमें कथक डांस किया है और आलिया का ऐसा अवतार आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस गाने को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आलिया की काफी तारीफ हो रही है, यहां तक की कैटरीना कैफ भी आलिया का डांस देखकर काफी खुश हुई हैं और उन्होंने आलिया के लिए एक मैसेज भी लिखा है।

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलिया के लिए लिखा, 'आलिया भट्ट...कितनी खूबसूरती से तुमने डांस किया है।'

वहीं आलिया ने कैट के इस मैसेज का रिप्लाई देते हुए लिखा, 'आप जानती नहीं हो कि आपका अप्रूवल मेरे लिए कितना मायने रखता है। लव यू कैटी।'

सुनें घर मोरा परदेसिया गाना-

 

 

20 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगे सलमान खान, आलिया भट्ट होंगी हिरोइन 

अभिषेक बच्चन की वजह से होली नहीं खेलते करण जौहर

 

बता दें कि कैटरीना और रणबीर कपूर के ब्रेकअप के बाद जब आलिया और रणबीर के रिलेशन की खबरें आई थीं, तब ऐसा भी कहा जा रहा था कि आलिया-रणबीर के करीब आने से आलिया और कैटरीना के बीच कुछ ठीक नहीं है। लेकिन ये सब गलत था। दोनों आज भी एक दूसरे की अच्छी दोस्त हैं।

फिल्म 'कंलक' की बात करें तो इसमें आलिया के साथ वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त लीड रोल में हैं। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:katrina kaif praises alia bhatt for her performance on song ghar more pardesiya