DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैटरीना कैफ की नजरों में कुछ ऐसे हैं सलमान खान, एक्ट्रेस ने किया खुलास

'भारत' (Bharat) में अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की को-स्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का कहना है कि वह एक अच्छे सलाहकार बन सकते हैं। जूम के 'बाय इन्वाइट ओनली' के एक एपिसोड में कैटरीना ने अपने एक बयान में सलमान के बारे में यह बात कहीं। कैटरीना ने कहा, "सलमान काफी मजाकिया हैं। वह एक ऐसे इंसान हैं जो आपको पूरी छूट देते हैं ताकि आप चीजों को देखकर अच्छे से समझ सके। सलमान के अपने कुछ सिस्टम हैं और जो कभी-कभार काफी कठिन भी लग सकता है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'बोले चूड़ियां' से बाहर हुईं मौनी रॉय

कैटरीना ने आगे कहा, "हालांकि अब मुझे इन चीजों की आदत पड़ चुकी है क्योंकि मैंने उनके साथ 'टाइगर जिंदा है' जैसी कई फिल्में की हैं और हाल ही में 'भारत' में भी हमने साथ काम किया है। वह बहुत खोजी किस्म के इंसान नहीं हैं। कुछ अभिनेता ऐसे होते हैं जो अभ्यास के दौरान आपको कई सारे सुझाव देते हैं, लेकिन सलमान ऐसे नहीं हैं। वह आप जैसे हैं, वैसे ही रहने कि छूट देते हैं जिससे कि आपके अंदर की प्रतिभाएं खुलकर बाहर आ सके।

चीन में जैकी चैन के साथ मिल 'Kaabil' को प्रमोट कर रहे हैं ऋतिक रोशन

जब कैटरीना से यह पूछा गया कि सलमान के लिए वैकल्पिक करियर विकल्प क्या हो सकता है? तो इस पर कैटरीना ने कहा, "सलाहकार, पीपल एडवाइजर। इस एपिसोड का प्रसारण आज यानि शनिवार को होगा। 

स्विमिंग पूल में ऐसे कर रही हैं मस्ती भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Back 2 back promotions 🙂

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Katrina Kaif Praise Salman Khan in Bharat promotion event