Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Katrina Kaif Praise Salman Khan in Bharat promotion event

कैटरीना कैफ की नजरों में कुछ ऐसे हैं सलमान खान, एक्ट्रेस ने किया खुलास

'भारत' (Bharat) में अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की को-स्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का कहना है कि वह एक अच्छे सलाहकार बन सकते हैं। जूम के 'बाय इन्वाइट ओनली' के एक एपिसोड में...

कैटरीना कैफ की नजरों में कुछ ऐसे हैं सलमान खान, एक्ट्रेस ने किया खुलास
एजेंसी नई दिल्लीSat, 1 June 2019 11:48 AM
हमें फॉलो करें

'भारत' (Bharat) में अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की को-स्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का कहना है कि वह एक अच्छे सलाहकार बन सकते हैं। जूम के 'बाय इन्वाइट ओनली' के एक एपिसोड में कैटरीना ने अपने एक बयान में सलमान के बारे में यह बात कहीं। कैटरीना ने कहा, "सलमान काफी मजाकिया हैं। वह एक ऐसे इंसान हैं जो आपको पूरी छूट देते हैं ताकि आप चीजों को देखकर अच्छे से समझ सके। सलमान के अपने कुछ सिस्टम हैं और जो कभी-कभार काफी कठिन भी लग सकता है।

कैटरीना ने आगे कहा, "हालांकि अब मुझे इन चीजों की आदत पड़ चुकी है क्योंकि मैंने उनके साथ 'टाइगर जिंदा है' जैसी कई फिल्में की हैं और हाल ही में 'भारत' में भी हमने साथ काम किया है। वह बहुत खोजी किस्म के इंसान नहीं हैं। कुछ अभिनेता ऐसे होते हैं जो अभ्यास के दौरान आपको कई सारे सुझाव देते हैं, लेकिन सलमान ऐसे नहीं हैं। वह आप जैसे हैं, वैसे ही रहने कि छूट देते हैं जिससे कि आपके अंदर की प्रतिभाएं खुलकर बाहर आ सके।

जब कैटरीना से यह पूछा गया कि सलमान के लिए वैकल्पिक करियर विकल्प क्या हो सकता है? तो इस पर कैटरीना ने कहा, "सलाहकार, पीपल एडवाइजर। इस एपिसोड का प्रसारण आज यानि शनिवार को होगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें