Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़katrina kaif posted a photo with salman khan on ek the tiger movie set

Shocking! आखिर कैट ने ऐसा क्या कहा कि सल्लू को आई शर्म, हाथ से छिपा लिया चेहरा...देखें photo

कैटरीना कैफ अपने बिजी शेड्यूल के साथ सोशल मीडिया के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं। अपनी हर एक्टिविटी और इवेंट को सोशल मीडिया पर लगातार अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 27 July 2017 11:01 AM
हमें फॉलो करें

कैटरीना कैफ अपने बिजी शेड्यूल के साथ सोशल मीडिया के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं। अपनी हर एक्टिविटी और इवेंट को सोशल मीडिया पर लगातार अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक फोटो शेयर की है। उसमें वह सलमान के साथ बैठी हुई हैं। लेकिन फोटो को देखकर समझना मुश्किल है कि आखिर कैट ने 'सल्लू' को ऐसा क्या कह दिया कि वह मुंह पर हाथ रख कर शर्माने लगे। कैट के इस फोटो में सलमान वाकई काफी क्यूट लग रहे हैं। 

Movie Trailer: फरहान को मिलेगी फांसी या जेल से भागने में हो पाएंगे कामयाब...देखें वीडियो

OMG! फिल्म के सेट पर ही कैट क्यों करने लगी वर्कआउट, देखें वीडियो

कैट ने यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि 'नो कैप्शन निडिड।' कैट खुद ही नहीं समझ पाईं कि आखिर इस फोटो को क्या कैप्शन दिया जाए। इन दिनों कैट और सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के लिए मोरक्को में हैं। इस दौरान वह मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। कुछ दिन पहले कैट ने पानी में सर्फिंग करते हुए एक वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। 

katrina kaif

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें