Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Katrina Kaif post on Vicky Kaushal birthday special note with romantic photos

विकी कौशल के बर्थडे पर कटरीना कैफ का पोस्ट, रोमांटिक फोटोज के साथ लिखा खास कैप्शन

एक्टर विकी कौशल 16 मई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर कटरीना कैफ ने उनके लिए सोशल मीडिया पर बेहद खास पोस्ट शेयर किया है। तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 16 May 2023 08:39 PM
हमें फॉलो करें

16 मई को विकी कौशल का जन्मदिन है। वह 35 साल के हो गए हैं। सेलेब्स से लेकर फैन्स तक उन्हें सोशल मीडिया पर बधाइयां दे रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी आने वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के मेकर्स ने गाना 'फिर और क्या चाहिए' रिलीज किया। सबसे खास रहा कटरीना कैफ का मैसेज। कटरीना ने विकी के साथ दो रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं और प्यार सा कैप्शन दिया है। पहली फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है। विकी और कटरीना डांस कर रहे हैं। दूसरी फोटो में विकी ने कटरीना को बाहों में भरा हुआ है। दोनों कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं।

विकी पर जताया प्यार
फोटोज के साथ कटरीना ने कैप्शन में लिखा, 'थोड़ा डांस, ढेर सारा प्यार... जन्मदिन की बधाई माई लव।' कमेंट में सोनम कपूर ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे विकी।' जोया अख्तर ने हार्ट और स्माइल का इमोजी बनाया। एक फैन ने कहा, 'डांस करने का एक वीडियो भी शेयर करिए प्लीज।' एक फैन ने लिखा, 'यह पोस्ट रिकॉर्ड समय में 1 मिलियन लाइक्स बटोरेगा।'

शादीशुदा जिंदगी पर बोले विकी
'जरा हटके जरा बचके' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर विकी ने कटरीना के साथ शादीशुदा जिंदगी पर कहा था कि वह जिंदगी में बहुत सुलझी हुई है। विकी ने कहा, 'भगवान सभी की जिंदगी में हमेशा एक बैलेंस बना देते है। जब से कटरीना जिंदगी में आई है मेरी जिंदगी पूरी तरह सुलझी हुई हो गई है। इस वजह से रील लाइफ में इतना उलझन है क्योंकि मेरी रियल लाइफ सॉर्टेड है। यह जिंदगी का बैलेंस है।'

 

'कटरीना के साथ 7 जन्मों का रिश्ता'
मीडिया से बात करते हुए एक पत्रकार ने जब विकी से पूछा कि अगर उन्हें कटरीना से बेहतर हीरोइन मिल गई तो क्या वह तलाक दे देंगे। विकी ने कहा, 'सर शाम को घर भी जाना है। ऐसे ऐसे टेढ़े मेढ़े सवाल पूछ रहे हो आप, बच्चा हूं अभी, बड़ा तो होने दो। कैसे जवाब दूं इसका मैं। इतना खतरनाक सवाल पूछ लिया।' आगे विकी ने कहा कि उनका रिश्ता सात जनमों का है।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें