Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Katrina Kaif opts out of Varun Dhawan ABCD 3 Reason Is Salman Khan Bharat

कैटरीना कैफ ने छोड़ी वरुण धवन की 'ABCD 3', वजह बने सलमान खान

बीते साल जब वरुण धवन और कैटरीना कैफ Katrina Kaif के साथ कोरियोग्राफर कम डायरेक्टर रेमो डीसूजा ने अपनी अगली 3डी डांस फिल्म का ऐलान किया था तो हम फूले नहीं समाए थे।इसकी वजह थी इन दोनो क्लास...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीSun, 30 Dec 2018 09:13 AM
हमें फॉलो करें

बीते साल जब वरुण धवन और कैटरीना कैफ Katrina Kaif के साथ कोरियोग्राफर कम डायरेक्टर रेमो डीसूजा ने अपनी अगली 3डी डांस फिल्म का ऐलान किया था तो हम फूले नहीं समाए थे।इसकी वजह थी इन दोनो क्लास एक्टर्स की जोड़ी। कैटरीना कैफ और वरुण धवन दोनों ही शानदार डांसर है। वरुण धवन पहले भी रेमो डीसूजा की डांस फिल्म 'एबीसीडी 2' में अपनी डांस परफॉर्मेंस से हम सभी का दिल जीत चुके हैं।

VIDEO: फैक्चर के बावजूद 'सिंबा' देखने पहुंचीं आंटी तो रणवीर ने यूं किया KISS

जबकि कैटरीना कैफ के डांस के जलवे तो हम उनकी लगभग हर फिल्म में ही देख चुके हैं। लेकिन अब कैटरीना कैफ ने इस फिल्म को छोड़ दिया है। जी हां, कैटरीना और वरुण धवन की जोड़ी को ऑन स्क्रीन देखने वाले फैंस के लिए ये दिल तोड़ने वाली खबर है। लेकिन हुआ ऐसा ही है। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। 

 

 

लड़कों के बारे में शाहरुख खान ने बेटी सुहाना को दी ये सलाह, जानें क्या बोले

कैटरीना कैफ के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर इस बात का खुलासा किया है कि वो अब इस डांस फिल्म का हिस्सा नहीं है। प्रवक्ता ने कहा, 'कैटरीना कैफ ने रेमो डी सूजा की आने वाली डांस फिल्म को छोड़ने का फैसला किया है। इसकी वजह उनकी फिल्म 'भारत' का हेक्टिक शिड्यूल है। कैटरीना हमेशा ही एक प्रोफेशनल एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला इसीलिए किया हैं क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग की तारीखें उनकी 'भारत' फिल्म की शूटिंग डेट्स से टकरा रही हैं जिसकी वो इन दिनों शूटिंग में बिजी है।' 

बता दें कि इस साल कैटरीना कैफ की दो मल्टी स्टारर फिल्म रिलीज हुई थी। हाल ही में वो शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में नजर आईं थी तो वहीं, आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में भी उनकी मुख्य भूमिका थी। हालांकि ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई लेकिन कटरीना के डांस के खूब चर्चे हुए थे। खैर, लेकिन अब कैटरीना कैफ जब इस डांस फिल्म का हिस्सा नहीं रही तो अब उनकी जगह इस फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस लेगी, ये देखने वाली बात होगी।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें