Hindi NewsEntertainment Newskatrina kaif mehendi artist veena nagda posts from wedding venue latest update from vicky kaushal marriage - Entertainment News India

कटरीना कैफ के हाथों पर सज गई विकी के नाम की मेहंदी? आर्टिस्ट वीना नागदा ने किया पोस्ट

(Katrina-Veena throwback Photo)   कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी की रस्में चल रही हैं। 7 दिसंबर को मेहंदी सेरिमनी थी। सिलेब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा का लेटेस्ट पोस्ट इशारा कर रहा...

कटरीना कैफ के हाथों पर सज गई विकी के नाम की मेहंदी? आर्टिस्ट वीना नागदा ने किया पोस्ट
Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 8 Dec 2021 01:42 PM
हमें फॉलो करें

(Katrina-Veena throwback Photo)

 

कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी की रस्में चल रही हैं। 7 दिसंबर को मेहंदी सेरिमनी थी। सिलेब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा का लेटेस्ट पोस्ट इशारा कर रहा है कि वह  मेंहदी लगाकर निकल चुकी हैं। दरअसल शादी में आए मेहमानों को वहां से जुड़ी तस्वीरें और अपडेट्स सीक्रेट रखने की अपील की गई है। इसलिए वीना ने भी अपनी बात लोगों को 'कोड्स' में बताई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना को सोजत की ऑर्गैनिक मेहंदी लगाई गई थी। आज कटरीना की हल्दी की रस्म है इसमें बॉलीवुड से कई बड़े सिलेब्स पहुंचने के चर्चे हैं।


वीना नागदा ने किया पोस्ट


जानी-मानी सिलेब मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा इंडस्ट्री से लंबे अरसे से जुड़ी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फोटो के साथ लिखा है, हमने फाइनली ये कर दिया। साथ में हैशटैग दिया है, #BigFatIndianWedding, ये भी लिखा है कि वह अपने अगले पड़ाव पर जा रही हैं। वीना ने पोस्ट में कहीं किसी का नाम नहीं लिखा लेकिन बाकी तस्वीरों से हिंट किया है कि यह नाम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ा है। उन्होंने साथ में दीपिका पादुकोण और गिन्नी चतरथ के फोटोज भी लगाए हैं।

 

veena nagda

 

 

हाथों पर सजी है सोजत की खास मेहंदी


दीपिका को मेहंदी लगाने के लिए वीना इटली गई थीं। वह उनके हाथों पर कई मौकों पर मेहंदी सजा चुकी हैं। वीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कई सिलेब्स के साथ फोटोज लगाए हैं जिनमें वह मेहंदी लगा रही हैं। इनमें कटरीना कैफ के साथ कई पुरानी तस्वीरें भी हैं। कटरीना के हाथों में राजस्थान के सोजत से खास मेहंदी मंगवाई गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय सहित कई सिलेब्स के हाथों में सोजत की मेहंदी लगी थी। इस मेहंदी को इम्पोर्ट भी किया जाता है। बताया जाता है कि सोजत की मिट्टी में तांबे का अंश होता है। यहां उगने वाली मेहंदी की क्वॉलिटी बहुत अच्छी होती है और यह रचती भी अच्छी है।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें