कैटरीना कैफ ने प्रभुदेवा के लिए कही चौंकाने वाली बात, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

फिल्म ‘अग्निपथ’ में कैटरीना कैफ के गाने चिकनी चमेली ने सबको दीवाना बना दिया था और अब सालों बाद ये हसीना कुछ उसी तरह सेक्सी अंदाज में एक बार फिर अपने फैन्स के सामने लौटी हैं। अमिताभ बच्चन,...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 26 Oct 2018 08:34 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म ‘अग्निपथ’ में कैटरीना कैफ के गाने चिकनी चमेली ने सबको दीवाना बना दिया था और अब सालों बाद ये हसीना कुछ उसी तरह सेक्सी अंदाज में एक बार फिर अपने फैन्स के सामने लौटी हैं। अमिताभ बच्चन, आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का गाना सुरैया का टीजर हाल ही में रिलीज ह गाने में कैट की अदाओं ने सबको दीवाना बना दिया।

अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि कोरियोग्राफर एवं फिल्मकार प्रभुदेवा ने अपनी अद्भुत कोरियोग्राफी से कई गानों में जान डाली है। आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के गीत 'सुरैया' में प्रभुदेवा के सिखाए डांस पर कैटरीना थिरकी हैं। प्रभुदेवा के काम की प्रशंसक कैटरीना ने कहा, "वह बेहद कुशल कलाकार हैं और मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं। प्रभुदेवा का गाना 'मुकाबला' मेरा हमेशा से पसंदीदा रहा है। उनके डांस से कई गानों में जान आई है। 

अनुष्का-रणवीर ने शेयर की बचपन की ऐसी तस्वीर, देखकर आ जाएगी हंसी

कैटरीना कैफ ने कहा ‘विक्टर (विजय कृष्ण आचार्य) चाहते थे कि मुझे और प्रभुदेवा सर को एक साथ कुछ करना चाहिए। मैंने पहले कभी उसके साथ काम नहीं किया था, इसलिए मुझे खुशी है कि हमने ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए सहयोग किया और कुछ अलग बनाया। इस गीत को एक अलग दृष्टि की आवश्यकता थी, इसलिए हम चाहते थे कि प्रभुदेवा सर ये करे।

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' एक्टर आमिर खान ने अमिताभ से मांगी माफी, कहा- दिल से क्षमा चाहता हूं

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

प्रभुदेवा सर एक ओरिजिनल विजन के साथ आए और आप जानते हैं कि इससे कुछ अलग निकल कर आने वाला है। जब मैंने रिहर्सल देखा, तो मेरी पहली प्रतिक्रिया यह थी कि उन्होंने मेरी अपेक्षाओं से ऊपर जा कर ये काम किया है। आप इस गीत पर नृत्य करते हुए खुश होते हैं। यह मजेदार है, यह बेहद जटिल कोरियोग्राफी होने के बावजूद हल्का है, जो हमारे लिए करना बहुत मुश्किल था। स्टेप्स को समझने के लिए मुझे सात दिनों तक् गहन रिहर्सल करना पडा। मुझे इसकी शूट के लिए आत्मविश्वास लाना था। इसके लिए मैंने शूट से पहले लगभग हर दिन 4 घंटे तक डांस किया।

Movie Review: 'बाजार' में छा गए सैफ अली खान, पैसे और धोखे के रोमांच से भरपूर है फिल्म

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

आपको बता दें कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के नए गीत सुरैया में हॉट और बोल्ड डांस के लिए कैटरीना कैफ को काफी सराहना मिल रही है। इस गाने में आमिर और कैटरीना के किरदार के बीच की मजेदार केमिस्ट्री नजर आई है। इस गाने का कोरियोग्राफ प्रभुदेवा ने किया है। अब हमारे पास आपके लिए एक खबर है। यह पहली बार है जब कैटरीना और प्रभुदेवा की टीम एक-दूसरे को सहयोग कर रही है। सुरैया' में आमिर खान और कैटरीना कैफ के किरदारों के बीच की कैमिस्ट्री दिलचस्प है। यह पहली बार है जब कैटरीना (35) ने प्रभुदेवा के साथ काम किया है। विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' 8 नवंबर को रिलीज होगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें