DA Image
10 अप्रैल, 2020|10:38|IST

अगली स्टोरी

कैटरीना कैफ ने होस्ट किया प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के लिए स्पेशल लंच, देखें फोटो

एक्टर्स आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा हाल ही में कैटरीना कैफ के घर स्पॉट की गईं। प्रियंका चोपड़ा एक फैशन इवेंट अटेंड करने के लिए इंडिया आई थीं। आज सुबह वह वापस लॉस ऐंजेलिस चली गई हैं। 

फोटो में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट ग्रे स्वेटशर्ट में कैटरीना कैफ के घर पहुंचीं। वहीं, प्रियंका चोपड़ा व्हाइट ड्रेस में नजर आईं। इससे पहले भी आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ एक-दूसरे के साथ कई फोटो शेयर कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर इनके साथ में कई फोटो और वीडियो सामने आए हैं। लेकिन बाद में इन पोस्ट की संख्या कम होने लगी, जब आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को डेट करना शुरू किया। रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड रह चुके हैं। दोनों ने ही इसके बाद अपने रिश्ते थोड़े निजी कर लिए। कैटरीना कैफ ने इस पर फिल्मफेयर से बात करते हुए कहा था कि जब मैंने इस बारे में सोचा तो जाना कि मेरी और आलिया की इक्वेशन उस रिश्ते से एकदम अलग है जो मैंने और रणबीर ने शेयर किया है। ब्रेकअप के बाद मैं अपनी इक्वेशन आलिया संग क्यों बदलूं वह भी उस इंसान के लिए जिसे मैं पहले डेट कर रही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसके अलावा कैटरीना कैफ ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की ग्रैमी ड्रेस पर भी कमेंट किया। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस को लेकर क्या बाते बनी हैं और न मुझे ये पता है कि लोगों ने क्या कहा है। मैं बस इतना जानती हूं कि मैंने वो आउटफिट देखा है और मुझे वह बेहद पसंद आया है। मुझे लगता है कि प्रियंका उसमें बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वह बेहद शानदार दिखाई दे रही थीं। मुझे नहीं लगता कि उनकी ड्रेस को किसी ने ठीक से देखा है, वरना यह बातें न बनती।  

कंगना रनौत के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, बहन रंगोली चंदेल ने फैन्स को ट्वीट कर दी खुशखबरी

सना खान ने बताया- कैसे जाना कि एक्स-ब्वॉयफ्रेंड मेल्विन कर रहे हैं उन्हें चीट

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Katrina Kaif: Host Lunch Date For Priyanka Chopra: And Alia Bhatt: