DA Image
6 जून, 2020|7:57|IST

अगली स्टोरी

कैटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा को दिया ऐसा गिफ्ट, खुशी से फूली नहीं समाईं देसी गर्ल

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में मुंबई आई हैं। प्रियंका ने इस दौरान एक इवेंट अटेंड किया और साथ ही दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड किया। प्रियंका इस दौरान अपनी दोस्त कैटरीना कैफ से भी मिलीं। कैटरीना ने प्रियंका को एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया है जिसकी फोटो प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की है। दरअसल,कैटरीना ने प्रियंका को अपने केब्यूटी के प्रोडक्ट्स गिफ्ट किए हैं। इन गिफ्ट्स को पाकर प्रियंका काफी खुश नजर आ रही हैं। 

कैटरीना ने भी इस मौके की फोटो शेयर की है। कैटरीना ने प्रियंका के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, एक छोटी मेकअप पार्टी। कथक की ट्रेनिंग से लेकर अभी तक प्रियंका के साथ हमेशा मजा आता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इससे पहले प्रियंका के ग्रैमी आउटफिट पर कैटरीना ने किया था सपोर्ट...

प्रियंका चोपड़ा के ग्रैमी आउटफिट पर काफी बवाल मचा था। तो जब कैटरीना से प्रियंका के इस आउटफिट को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस को लेकर क्या बाते बनी हैं और न मुझे ये पता है कि लोगों ने क्या कहा है। मैं बस इतना जानती हूं कि मैंने वो आउटफिट देखा है और मुझे वह बेहद पसंद आया है। मुझे लगता है कि प्रियंका उसमें बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वह बेहद शानदार दिखाई दे रही थीं। मुझे नहीं लगता कि उनकी ड्रेस को किसी ने ठीक से देखा है, वरना यह बातें न बनती।'

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान दोस्तों के साथ एंजॉय करती दिखीं, देखें Photos

दोनों की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो प्रियंका लास्ट फिल्म 'स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी। अब वह 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में प्रियंका के साथ राजकुमार राव लीड रोल में हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

वहीं कैटरीना की बात करें तो वह लास्ट फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं। भारत में कैटरीना के साथ सलमान खान और दिशा पटानी लीड रोल में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। अब कैटरीना फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं। 'सूर्यवंशी' में कैटरीना के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:katrina kaif give this special gift to priyanka chopra