DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

B'DAY SPL: जानें किन बॉलीवुड स्टार्स के साथ है कैटरीना की फाइट, सामने आने से भी करती हैं परहेज

deepika padukone and katrina fight

बॉलीवुड स्टार्स में कैट फाइट बहुत ही आम बात है। कभी अच्छे दोस्त भी एक दूसरे के जानी दुश्मन बन जाते हैं और कभी दुश्मन भी अपनी दुश्मनी भुला के एक-दूसरे को गले लगा लेते हैं। आज कैटरीना कैफ अपना 35 वां बर्थडे मना रही हैं। कैटरीना को बॉलीवुड में एंट्री किए हुए 15 साल से भी ज्यादा समय हो चुका है। ऐसे में इंडस्ट्री में उनके कई खास दोस्त भी हैं और कुछ दुश्मन भी, जिनके सामने जाने से कैट आज भी कतराती हैं। आज उनके बर्थडे के मौके पर जानते हैं कि बॉलीवुड में उनका किस स्टार्स के साथ है छत्तीस का आंकड़ा। 

दीपिका पादुकोण- 

बॉलीवुड की टॉप 2 एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना का नाम जब भी सामने आता है, तो उनके बीच चल रही कोल्ड वॉर भी जहन में आ जाती है। हालांकि, दोनों की लड़ाई के पीछे वजह कभी खुलकर सामने नहीं आई, लेकिन इस बात से सब वाकिफ हैं कि इसकी वजह है रणबीर कपूर। जी हां, दीपिका और रणबीर के ब्रेकअप के बाद उनकी लाइफ में कैटरीना ने जगह बना ली थी, जिसका गुस्सा दीपिका में आजतक है। भले ही इन दिनों दीपिका रणवीर के साथ रिलेश्न में हैं और एक-दूसरे से शादी करने वाले हैं। लेकिन कैट के साथ उनकी कोल्ड वॉर अभी भी जारी है। 

katrina kaif and deepika padukone

दीपिका को ऐसा लगता है कि उनकी वजह से ही रणबीर और उनके बीच ब्रेकअप हुआ। खैर, अब रणबीर और कैट भी साथ नहीं है लेकिन दोनों एक्ट्रेस के बीच वॉर अभी भी जारी है। बता दें कि नीतू सिंह को कैट और रणबीर का रिश्ता मंजूर नहीं था, जिस करके दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। 

सोनाक्षी सिन्हा- 

sonakshi and katrina kaif

सोनाक्षी और कैट के बीच लड़ाई की कोई बड़ी वजह नहीं है। लेकिन कुछ समय पहले खबर थी कि दोनों की बीच कैट फाइट जारी है। सुनने में आया था कि कैट जिस कंपनी की ब्रांड अंबेस्डर थी उन्होंने कैट की जगह सोनाक्षी को साइन कर लिया, जिस करके दोनों के बीच फाइट शुरू हो गई। लेकिन लगता है कि दोनों की बीच अब ये मतभेद खत्म हो चुका है।  

अनुष्का शर्मा-

anushka and katrina

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से भी कैट की दो-चार हो चुकी है। दरअसल, दोनों के बीच मेकअप मैन के को लेकर मतभेद हो गया था। कैटरीना का मेकअप मैन अनुष्का के साथ लंदन जा रहा था। लेकिन कैट को भी अपनी फिल्म 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' की शूटिंग करने के लिए मेकअप मैन की जरूरत थी। जब कैट ने अपने मेकअप से लंदन जाने के लिए मना किया, तो उसने भी रुकने से यह कहकर मना कर दिया कि उसने लंदन की टिकट और वीजा ले लिया है। कैट ने भी मेकअप मैन को रोक कर ही दम लिया। लेकिन दोनों की कभी आमने-समाने लड़ाई नहीं हुई। इन दिनों कैटरीना और अनुष्का एक ही फिल्म जीरो की शूटिंग कर रही हैं। इससे तो ऐसा ही लगता है कि शायद अब मामला शांत है। 

जैकलीन फर्नांडिस-

katrina kaif and jacquline
जैकलीन के साथ कैट की फाइट हाल ही में सुनने को मिली थी। खबर थी कि इन दिनों सलमान खान अपने दबंग टूर पर अमेरिका में थे। जहां सलमान खान अपना दंबग टूर एंजॉय कर रहे थे वहीं खबर ये आई कि कैटरीना और जैकलीन में झगड़ा हो गया है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये कहना मुश्किल है। लेकिन सुनने में ये भी आया था कि कैट और जैकलीन ने साथ में कोई भी परफॉर्मेंस नहीं दी है। पर दोनों की साथ में एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल जरूर हो रही है।

 

 

'तारक मेहता...चश्मा' में जिंदा रहेगा डॉ. हाथी का किरदार, नए चेहरे की तलाश शुरू

B'DAY SPL: इस किस सीन के लिए कैटरीना ने दो घंटे बंद कमरे में की थी प्रैक्टिस, आज भी है पछतावा

'कसौटी जिंदगी की'

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:katrina kaif fights with these bollywood clebrities deepika padukone and anushka sharma