DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: कनाडा की सड़कों पर कैटरीना कैफ से हुई बदतमीजी, फैंस ने किया ऐसा बर्ताव

शो के बाद कैटरीना कनाडा की सड़कों पर घूमने निकली लेकिन ये कदम कैट के लिए तब बुरा एक्सपीरीयंस बन गया जब कुछ फैंस ने सड़क पर उनसे बदतमीजी की।

 katrina kaif

कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ 'दबंग टूर' पर हैं। हाल ही में उन्होंने कनाडा के वैंकूवर शहर में परफॉर्म किया। जहां फैंस को उनका डांस बेहद पसंद आया। शो के बाद कैटरीना कनाडा की सड़कों पर घूमने निकली लेकिन ये कदम कैट के लिए तब बुरा एक्सपीरीयंस बन गया जब कुछ फैंस ने सड़क पर उनसे बदतमीजी की। इतना ही नहीं उन्होंने कैटरीना को हूट किया और बुरा भला भी कहा। कैट का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

रेसर चेतना पंडित ने किया सुसाइड, अनुष्का-कैटरीना ने इनसे सीखा था बाइक चलाना

Sacred Games में 7 बार शूट हुआ इस एक्ट्रेस का NUDE SCENE, हर सीन के बाद अनुराग करते थे ये काम

क्या है पूरा मामला...
इस वीडियो में कैटरीना कैफ कनाडा के शहर वैंकूवर में हैं। वे एकदम से अपनी कार की ओर जाती हैं तो कुछ फैन्स उनकी इस जल्दबाजी से उखड़ जाते हैं क्योंकि वो उनके साथ फोटो खिंचाना चाहते थे। इसलिए वो उन्हें हूट करने लगते हैं। इस पर कैटरीना रुककर उनसे कहती हैं कि वो शो की वजह से काफी थकी हुई हैं। लेकिन गुस्साए फैंस उनके इस एटीट्यूट को लेकर लगातार कमेंट करते हैं और कहते हैं कि वो यहां कैटरीना के लिए नहीं बल्कि सलमान खान के लिए आए हैं। 

बाद में खिंचवाई सेल्फी...
इसके बाद कैटरीना वहां मौजूद अपने दूसरे फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवाती हैं और उन्हें ऑटोग्रॉफ भी देती हैं। शायद कैट को इस बात का अहसास हो गया था कि ये वीडियो वायरल होने के बाद उनकी इमेज पर बुरा असर पड़ सकता है। बता दें कि कैटरीना कैफ जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' और आमिर खान के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आएंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:katrina kaif fans misbehave with her in canada dabangg tour watch video