Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Katrina Kaif: dance competition with Shilpa Shetty: and Salman Khan: on Super Dancer Chapter 3: episode

Super Dancer Chapter 3 के मंच पर Shilpa Shetty और Katrina Kaif के बीच हुआ डांस मुकाबला, देखें तस्वीरें

हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक साथ एक ही मंच पर डांस करती नजर आईं। खबरों के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी आने वाली...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 28 May 2019 07:41 PM
हमें फॉलो करें

हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक साथ एक ही मंच पर डांस करती नजर आईं। खबरों के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन्स के दौरान ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ (Super Dancer Chapter 3) के मंच पर पहुंचे थे। इसी दौरान शिल्पा शेट्टी और कैटरीना कैफ के बीच डांस का मुकाबला हुआ। 

सोशल मीडिया पर दोनों की ठुमके लगाते हुए की वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। साथ ही सलमान खान भी बच्चों के संग खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इन सभी से जुड़ी तस्वीरें सामने आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

साथ ही सलमान खान भी शिल्पा शेट्टी और कैटरीना कैफ की बीच में डांस करते नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होने वाली है। जिसका इंतजार सलमान के फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। सुपर डांसर चैप्टर 3 का ये एपिसोड इस शनिवार-रविवार को प्रसारित किया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

इससे पहले भी सुपर डांसर चैप्टर 3 के मंच पर कई सेलिब्रिटी आ चुके हैं। पिछले हफ्ते मिथुन चक्रिवर्ती और रेखा आए थे। जिन्होंने स्टेड पर बच्चों संग खूब मस्ती की थी। 

(फोटो क्रेडिट- योगेन शाह, इंस्टाग्राम)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें