DA Image
6 अगस्त, 2020|12:44|IST

अगली स्टोरी

बचपन में 'क्यूट' नजर आती थीं कैटरीना कैफ, वायरल हुईं है ये तस्वीरें

कैटरीना कैफ कोरोना लॉकडाउन के चलते घर में हैं। वह आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। इन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाया हुआ है। हॉन्गकॉन्ग में 16 जुलाई 1983 को जन्मी कैटरीना कैफ का असली नाम कैटरीना टॉरकेटी है। इन्होंने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की। इसके बाद सिनेमा में अपनी किस्मत आजमाई। कैटरीना कैफ के बचपन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अकसर वायरल हुईं। आज हम आपको उनकी झलकियां दिखाने जा रहे हैं। इंटरनेट पर उनके बचपन की इन फोटोज़ ने खूब तहलका मचाया है। इन सभी फोटोज़ में कैटरीना किसी अपसरा से कम नहीं लग रही हैं। 

कैटरीना को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए एक दशक हो चुका है। इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान, सलमान खान, ऋतिक रौशन और अक्षय कुमार जैसे बड़े सितारों के साथ स्क्रीन शेयर किया है। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार संग नजर आएंगी। वहीं, कैटरीना घर पर अपनी बहन इजाबेल के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इजाबेल भी आयुष शर्मा के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kay (@katrinakaif._16) on

 

Happy Birthday Katrina Kaif: अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म में किया था कैटरीना कैफ ने डेब्यू, चलाया था फैन्स पर अपनी अदाओं का जादू

दो दिन से बीमार चल रही हैं हिमांशी खुराना, आनन-फानन में कराया कोरोना टेस्ट

कैटरीना कैफ ने जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ डेब्यू किया था। हालांकि, उनकी फिल्म ‘बूम’ बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई, जिससे उनके काम को पहचान भी नहीं मिली। बाद में जब कैटरीना की जोड़ी सलमान खान के साथ बनाई गई तब जाकर उन्होंने करियर में तरक्की की। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Katrina Kaif: Childhood Photos: Looks Like An Angel: Went Viral: On Social Media: