Thursday, January 27, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकटरीना कैफ की गाड़ी को ट्रैफिक पुलिस ने रोका, आगे हुआ कुछ ऐसा यूजर्स बोले- ‘शादी की डेट पूछने आया था’

कटरीना कैफ की गाड़ी को ट्रैफिक पुलिस ने रोका, आगे हुआ कुछ ऐसा यूजर्स बोले- ‘शादी की डेट पूछने आया था’

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Mon, 06 Dec 2021 09:11 AM
कटरीना कैफ की गाड़ी को ट्रैफिक पुलिस ने रोका, आगे हुआ कुछ ऐसा यूजर्स बोले- ‘शादी की डेट पूछने आया था’

इस खबर को सुनें

बी-टाउन की एक और आलीशान शादी होने जा रही है। कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी की खबर सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रही है। दोनों जहां कहीं भी जा रहे हैं पैपराजी की नजरें उन पर टिकी हुई हैं। इसी बीच कटरीना कैफ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें ट्रैफिक पुलिस उनकी गाड़ी को रोकते हुए नजर आए। हालांकि कुछ ही देर बाद ट्रैफिक पुलिस ने उनकी गाड़ी को आगे बढ़ने के संकेत दिए। वीडियो सामने आते ही यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

कटरीना की रोकी गाड़ी

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सफेद रंग की गाड़ी है। तभी एक ट्रैफिक पुलिस उनकी कार के पास आता है और ड्राइविंग सीट के पास विंडो से कुछ चेक करके गाड़ी आगे बढ़ने की ओर इशारा करता है। वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

यूजर्स के मजेदार कमेंट्स

 

कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा- ‘असल में उसे कैट को देखना था।‘ एक ने लिखा- ‘मुंह दिखाई?’ एक यूजर लिखते हैं कि ‘सेल्फी तो लेने देती।‘ एक अन्य ने कहा- ‘इंश्योरेंस नहीं है कार का।‘ एक यूजर ने लिखा- ‘शादी कब है पूछने आया था।‘ एक ने कहा- ‘कार तो यहां है लेकिन चेक कहां किया।‘ 

पैपराजी को देखकर हिलाया हाथ

 

इसी दौरान कटरीना थोड़ी देर बार क्लिनिक पहुंचीं। उन्होंने व्हाइट टॉप और नियॉन पैंट्स पहने हुए थे। साथ ही व्हाइट स्पोर्ट्स शूज कैरी किए। वहां मौजूद फोटोग्राफर्स को देखकर वह हाथ हिलाती हैं और अंदर क्लिनिक की ओर आगे बढ़ जाती हैं। 
 

epaper

संबंधित खबरें