DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्या Katrina कर रहीं पीटी उषा की बायोपिक, जानिए उनका जवाब?

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का कहना है कि उन्होंने अभी उड़नपरी पी.टी. उषा की बायोपिक साइन नहीं की है। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्में बनाने का चलन जोरों पर है। देश की महान एथलीट और मशहूर ओलंपिक चैंपियन पी. टी. उषा की लाइफ पर बायोपिक बनाई जा रही है।

ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में पी.टी. उषा का रोल कैटरीना को ऑफर किया गया है। वार्ता के मुताबिक, कैटरीना से पहले इस बायोपिक के लिए प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आ रहा था। लेकिन इस फिल्म को लेकर उनकी तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया। कैटरीना से इस बायोपिक को साइन करने के बारे में पूछा गया तो न तो उन्होंने हां कहा और न ही 'ना' कहा है। 

मलाइका अरोड़ा की बिकिनी फोटो देखकर फराह खान ने पूछा,' अंडरवॉटर ये तस्वीर किसने खींची हैं ?

इस तरह हुआ था Kareena को Saif से प्यार, मानती हैं खुद को खुशकिस्मत

कैटरीना ने कहा वह ऐसी किसी फिल्म पर कॉमेंट नहीं करना चाहतीं जिसकी अभी आधिकारिक घोषणा भी न की गई हो। उन्होंने कहा कि लोग उनसे बस खबरें निकालने की कोशिश करते रहते हैं, लेकिन वह तब तक हां नहीं कहेंगी जब तक कि यह पता न चल जाये कि वह फिल्म अनाउंस हो गयी है। पी. टी. उषा की लाइफ पर बन रही बायोपिक का निर्देशन रेवती एस वर्मा करेंगी और इसमें उषा की जिंदगी के उतार-चढ़ाव से लेकर सफलता और पर्सनल लाइफ को दिखाया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:katrina kaif can be seen in pt usha biopic latest news