Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Katrina Kaif: bride photo playing with cards gone viral on internet

दुल्हन बनकर ताश खेलती दिखीं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह दुल्हन बनकर ताश खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। इनमें कैटरीना कैफ काफी खुश नजर आ रही हैं और वह अपनी टीम के साथ हैं।   फोटोज में...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 23 Jan 2020 08:54 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह दुल्हन बनकर ताश खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। इनमें कैटरीना कैफ काफी खुश नजर आ रही हैं और वह अपनी टीम के साथ हैं।  

फोटोज में कैटरीना कैफ ने पिंक कलर का लेहंगा और भारी भरकम ज्वेलरी पहन रखी है। वह और उनकी टीम एक टेबल के आसपास बैठे हुए हैं और गेम खेल रहे हैं। कैटरीना के साथ उनकी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रोफ, हेयरस्टाइलिस्ट इयानी और मेकअप आर्टिस्ट डेनियल मौजूद हैं।

कैटरीना के इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को काफी लाइक्स मिल रहे हैं। कुछ ही घंटों में लाइक्स की संख्या चार लाख से अधिक पहुंच गई। इसके अलावा इस फोटो पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का भी लाइक है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में कैटरीना और अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। यह फिल्म 27 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें