DA Image
7 अगस्त, 2020|3:26|IST

अगली स्टोरी

जब कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर संग ब्रेकअप पर की थी खुलकर बात, कहा था- मेरे मन में किसी के लिए कोई कड़वाहट नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ कम ही शेयर करना पसंद करती हैं। कई बार कैटरीना कैफ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में आईं। पहले सलमान खान, फिर रणबीर कपूर और अब विक्की कौशल संग इनका नाम जोड़ा जा रहा है। हालांकि, विक्की कौशल और कैटरीना केवल अच्छे दोस्त हैं, ऐसा एक्ट्रेस कई बार इंटरव्यू में कह चुकी हैं। वहीं, विक्की कौशल का इस बात पर कोई बयान अभी तक सामने नहीं आया है। हालांकि, कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर संग अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की थी। साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हुआ था। 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना ने बिना किसी का नाम लिए कहा था कि चाहे कोई भी हो, पुरानी बातों को लेकर मेरे मन में कोई कड़वाहट नहीं है। मुझे नहीं लगता किसी ने मेरा दिल दुखाया है। सब आपके लिए अच्छा ही करने की कोशिश करते हैं लेकिन कई बार अपने लिए बेस्ट करने के चक्कर में आप अपना ही नुकसान कर बैठते हैं। मुझे दोस्त से ज्यादा दुश्मन पर अब भरोसा होता है। यह (ब्रेकअप) बेकार है, यह भयानक है, यह दुनिया की सबसे बुरी चीज है। ऐसा लगता था मानों मेरा जीवन खत्म हो गया हो। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

PHOTO: सुशांत सिंह राजपूत को फैन ने दिया Tribute, रजिस्टर कराया एक्टर के नाम का तारा

Ranveer Singh Birthday: किसी फेयरी-टेल से कम नहीं रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की लवस्टोरी, एक्ट्रेस को इंप्रेस करना हुआ था बेहद मुश्किल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

आपको बता दें कि कैटरीना और रणबीर कपूर का ब्रेकअप फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के दौरान हुआ था। इसके बाद रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को डेट करने लगे और अभी तक दोनों साथ हैं। कैटरीना इस समय अपनी अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसमें वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Katrina Kaif: Breaks: Silence: On Breakup: With Ranbir Kapoor: Says: There Is Nothing Bad In My Heart: