फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKatrina Kaif Bodyguard: कटरीना कैफ के बॉडीगार्ड दीपक सिंह किसी एक्टर से नहीं हैं कम, करोड़ों में है इनकी कमाई

Katrina Kaif Bodyguard: कटरीना कैफ के बॉडीगार्ड दीपक सिंह किसी एक्टर से नहीं हैं कम, करोड़ों में है इनकी कमाई

कटरीना कैफ कही भी जाती हैं, तो भीड़ जमा हो जाती हैं। ऐसे में उनके बॉडीगार्ड दीपक सिंह उन्हें बचाकर बाहर निकालते हैं। कटरीना के बॉडीगार्ड किसी एक्टर से कम नहीं दिखते और इनकी सैलरी आपके होश उड़ा देगी।

Katrina Kaif Bodyguard: कटरीना कैफ के बॉडीगार्ड दीपक सिंह किसी एक्टर से नहीं हैं कम, करोड़ों में है इनकी कमाई
Deepali Srivastavaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 24 May 2022 02:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड सेलेब्स की तरह उनके बॉडीगार्ड भी सुर्खियों में रहते हैं। स्टार्स को उनके बॉडीगार्ड हर तरह की प्रोटेक्शन देते हैं। सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा की तरह ही एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बॉडीगार्ड दीपक सिंह (Deepak Singh) भी अक्सर लाइमलाइट में आ जाते हैं। कटरीना कैफ कही भी जाती हैं, दीपक सिंह साए की तरह उनके साथ रहते हैं। लोगों की भीड़ हो या फिर कोई मुश्किल रास्ता कैट के बॉडीगार्ड उन्हें बाहर निकाल ही लेते हैं। कटरीना कैफ के बॉडीगार्ड को देखकर कोई भी उन्हें बॉलीवुड का एक्टर समझ सकता है। वह काफी हैंडसम दिखते हैं और उनकी सैलरी जानकर तो आपके होश ही उड़ जाएंगे। तो चलिए आज हम आपको खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ के बॉडीगार्ड दीपक सिंह के बारे में खास बातें बताते हैं।

कौन हैं दीपक सिंह

कटरीना कैफ की पूरी सेक्योरिटी का जिम्मा दीपक सिंह के हाथों में होता है। दीपक क्रिकेटर बनना चाहते थे और इसी वजह से वह साल 1999 में मुंबई आए थे। उन्होंने क्रिकेट के लिए ट्रेनिंग भी ली लेकिन कुछ बात जमी नहीं। फिर दीपक ने सिक्योरिटी एजेंसी में नौकरी ज्वाइन कर ली। दीपक का पहला बड़ा असाइनमेंट मॉरिशस में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी सेक्योरिटी देना था। इसके बाद से दीपक कई स्टार्स के बॉडीगार्ड बन चुके हैं। कटरीना कैफ से पहले दीपक सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, माधुरी दीक्षित, पेरिस हिल्टन, दीपिका पादुकोण को भी सेक्योरिटी दे चुके हैं।

बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं हैं दीपक सिंह

कटरीना कैफ के साथ साए की तरह चलने वाले बॉडीगार्ड दीपक सिंह अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर हैं। दीपक खुद को फिट रखते हैं और अपने ड्रेंसिंग सेंस पर खूब ध्यान देते हैं। एक इंटरव्यू में दीपक सिंह ने कहा था, मुझे बाकि लोगों से अलग लुक में दिखना होता है। ऐसे में मैं फॉर्मल लुक्स में रहता हूं, जिससे अलग दिखूं। अक्सर दीपक सिंह को ब्लैक सूट और काले चश्मे में स्पॉट किया जाता है।

फिटनेस फ्रीक हैं दीपक

दीपक सिंह किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं हैं। वह अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं। 6 फुट से भी लंबे दीपक खुद को मेंटेन रखने के लिए रोजाना जिम करते हैं। उनकी फिट बॉडी लोगों को इंस्पॉयर कर सकती हैं।

Katrina Kaif जल्द बनने वाली हैं मां? अब उनकी ही टीम ने दिया वायरल तस्वीरों पर जवाब!

सैलरी उड़ा देगी होश

कटरीना कैफ के बॉडीगार्ड दीपक सिंह की सैलरी किसी के भी होश उड़ा सकती है। दीपक सिंह एक्ट्रेस को सेक्योरिटी देने के लिए सलाना 1 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। उनकी लाइफस्टाइल काफी क्लासी और लग्जरी है। इस बात का अंदाजा उनकी फोटोज से लगाया जा सकता है। बता दें, दीपक सिंह एक्टर रोनित रॉय के बहनोई हैं। उन्होंने कई फोटोज एक्टर के साथ शेयर की हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।