DA Image
2 जून, 2020|7:25|IST

अगली स्टोरी

सलमान खान के बाद अब कैटरीना कैफ संग बड़ी बजट की फिल्म बनाएंगे अली अब्बास जफर, ऐसा है प्लान

डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने हाल ही में 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया का रीमेक बनाने की घोषणा की थी, लेकिन डायरेक्टर शेखर कपूर ने विवाद कर दिया। ऐसे में बताया जा रहा है कि अली ने फिल्म के आइडिया को फिलहाल के लिए ड्रॉप कर दिया है और वह नई फिल्म बनाने जा रहे हैं।

रिपोर्टस की मानें तो अली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ एक बार फिर काम करने का मन बना रहे हैं। अली की अपकमिंग फिल्म काफी बड़े बजट की हो सकती है। फिल्म का बजट 90 करोड़ रुपये रखा गया है। ये एक सुपरवुमन फिल्म होगी और इसे काफी बड़े स्तर पर बनाने की बात चल रही है। हालांकि, फिल्म के बारे में अभी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है। 

कोरोना लॉकडाउन में किचन में समय बिता रहीं दीपिका पादुकोण, शेयर की यह फोटो

 

बता दें कि अली और कैटरीना ने इससे पहले टाइगर जिंदा है और भारत जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई। दोनों फिल्मों में सलमान खान लीड एक्टर के रोल में थे। अब देखना है कि अली और कैटरीना की सुपरवुमन फिल्म लोगों को कितना पसंद आती है। 

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ की अगली फिल्म सूर्यवंशी है। इसमें वह अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। यह फिल्म 24 मार्च, 2020 को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिलहाल इसकी रिलीजिंग डेट टाल दी गई। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:katrina kaif Bharat director ali abbas zafar next colloboration big budget film