Hindi NewsEntertainment Newskatrina kaif attend makeup artist wedding also dance to afghan jalebi song watch video

मेकअप आर्टिस्ट की शादी में पहुंचीं कैटरीना कैफ, 'अफगान जलेबी' गाने पर किया डांस

कैटरीना कैफ अपनी टीम से काफी अटैच्ड हैं। वो अपनी हर टीम के मेंबर को परिवार की तरह समझती हैं। तभी तो हाल ही में कैटरीना अपने मेकअप आर्टिस्ट की शादी में पहुंचीं। कैटरीना के मेकअप आर्टिस्ट Daniel C...

मेकअप आर्टिस्ट की शादी में पहुंचीं कैटरीना कैफ, 'अफगान जलेबी' गाने पर किया डांस
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 5 Jan 2020 01:17 PM
हमें फॉलो करें

कैटरीना कैफ अपनी टीम से काफी अटैच्ड हैं। वो अपनी हर टीम के मेंबर को परिवार की तरह समझती हैं। तभी तो हाल ही में कैटरीना अपने मेकअप आर्टिस्ट की शादी में पहुंचीं। कैटरीना के मेकअप आर्टिस्ट Daniel C Bauer की शादी Tyrone Braganza से हुई है। डैनियल ने शादी हिंदू रीति-रिवाज से की है। कटरीना ने डैनियल सी बाउर और टाइरोन ब्रगनज़ा की भी तस्वीरें शेयर की है। दोनों ने मैचिंग व्हाइट कलर का कुर्ता-पायजामा के साथ पिंक कलर का दुपट्टा कैरी किया। 

वहीं कैटरीना ने इस दौरान पेस्टल बलू कलर का आउटफिट पहना। इस गेटअप में कैटरीना बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

इतना ही नहीं, कैटरीना ने शादी में जलेबी गाने पर डांस भी किया। कैटरीना की परफॉर्मेंस देखकर वहां मौजूद सभी गेस्ट भी झूमने लगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by K A T R I N A K A I F (@gorgeous_katrina) on

कैटरीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो लास्ट फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं। इस फिल्म में कैटरीना के साथ सलमान खान लीड रोल में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। अब कैटरीना फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कैटरीना और अक्षय कुमार लीड रोल में हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें