Hindi NewsEntertainment Newskatrina-kaif-approach-for-ranbir kapoors wife role-role-in-sanju-before-dia-mirza

SANJU: कैटरीना को अपनी 'पत्नी' बनाना चाहते थे रणबीर कपूर, बर्थडे पर खुला ये राज

16 जुलाई को कैटरीना कैफ अपना 35वां बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर वो अपनी फैमिली के साथ न्यूयॉर्क में सेलिब्रेशन कर रही हैं। इस खास दिन कैटरीना और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से जुड़ा एक सीक्रेट...

SANJU: कैटरीना को अपनी 'पत्नी' बनाना चाहते थे रणबीर कपूर, बर्थडे पर खुला ये राज
लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीMon, 16 July 2018 07:05 PM
हमें फॉलो करें

16 जुलाई को कैटरीना कैफ अपना 35वां बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर वो अपनी फैमिली के साथ न्यूयॉर्क में सेलिब्रेशन कर रही हैं। इस खास दिन कैटरीना और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से जुड़ा एक सीक्रेट सामने आया है जिसका कनेक्शन रणबीर की फिल्म संजू से है। जी हां, 300 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी रणबीर कपूर की फिल्म संजू में कैटरीना कैफ भी हो सकती थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। 

VIDEO: DHADAK की रिलीज से 13 साल पहले इस फिल्म में काम कर चुके हैं ईशान खट्टर

Nepotism: तापसी का शॉकिंग खुलासा, स्टार डॉटर न होने की वजह से हुआ ऐसा नुकसान

कैटरीना को 'पत्नी' बनाना चाहते थे रणबीर...
खबरों के मुताबिक रणबीर कपूर इस फिल्म में अपनी पत्नी के रोल में कैटरीना कैफ को चाहते थे। खुद संजय दत्त भी यही चाहते थे कि मान्यता का रोल कैटरीना निभाए। ताकि रणबीर-कैटरीना की रियल केमिस्ट्री पर्दे पर भी भी नजर आए। इसके लिए डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने कैटरीना को अप्रोच भी किया था। लेकिन इससे पहले कि कुछ फाइनल हो पाता रणबीर और कैटरीना का ब्रेकअप हो गया। 

https://

 

 

न असल जिंदगी में पत्नी बनीं न फिल्म में...
ब्रेकअप के बाद कैटरीना ने रणबीर के साथ काम करने से मना कर दिया। जिसके बाद ये रोल दिया मिर्जा को मिल गया। अगर कैटरीना ने इस फिल्म में काम किया होता तो ये उनके करियर को नई ऊंचाई पर पहुंचा देता। हालांकि, कैटरीना इस साल के आखिर में दो बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी। एक शाहरुख खान के साथ 'जीरो' है और दूसरी आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'। लेकिन इस सारे मामले में अफसोस की बात ये है कि कैटरीना न तो फिल्म में रणबीर की पत्नी बन पाईं और न ही असल जिंदगी में।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें