Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Katrina kaif announces has tested negative for covid 19

विक्की कौशल के बाद कैटरीना कैफ भी कोरोना निगेटिव, तस्वीर पोस्ट कर दी जानकारी

कैटरीना कैफ कोरोना से निगेटिव हो गई हैं। उन्होंने एक पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है। कैटरीना ने अपनी एक तस्वीर साझा की है। येलो कलर की ड्रेस में कैटरीना अपने घर में बैठी हुई हैं। उनकी तस्वीर पर आज की...

विक्की कौशल के बाद कैटरीना कैफ भी कोरोना निगेटिव, तस्वीर पोस्ट कर दी जानकारी
Shrilata हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 17 April 2021 12:41 PM
हमें फॉलो करें

कैटरीना कैफ कोरोना से निगेटिव हो गई हैं। उन्होंने एक पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है। कैटरीना ने अपनी एक तस्वीर साझा की है। येलो कलर की ड्रेस में कैटरीना अपने घर में बैठी हुई हैं। उनकी तस्वीर पर आज की तारीख 17.04.21 मेंशन है। इसके साथ कैटरीना ने कैप्शन में लिखा- ‘निगेटिव।‘  उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्हें ढेर सारा प्यार मिला।

 

कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बताया था कि वो कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा- 'वक्त और सब्र।' शायद इसके जरिए उनका संदेश साफ था कि कोरोना से ठीक होने में थोड़ा समय और सब्र की जरूरत है।

 

इंस्टाग्राम पर दी थी जानकारी
कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि ‘मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटीन रहूंगी। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह पर सारे सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। जो भी मेरे संपर्क में आया है उनसे अपील है कि तुरंत अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। प्यार और सहयोग के लिए आभारी हूं।

विक्की ने भी कोरोना को दी मात
विक्की कौशल ने अपनी एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘निगेटिव।‘ तो वहीं इंस्टा स्टोरी पर भी उन्होंने इस गुड न्यूज को साझा किया। विक्की कौशल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- 'आज टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई। आप सभी की प्यारी शुभकामनाओं और संदेशों का धन्यवाद। मेरी प्रार्थनाएं और दुआएं उन सभी के लिए जो रिकवर कर रहे हैं।'

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें