फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनप्रेग्नेंसी की खबरों की बीच ऐनीवर्सरी मनाने निकलीं कटरीना? पहाड़ों में 'हसबैंड' ने खींचे फोटो

प्रेग्नेंसी की खबरों की बीच ऐनीवर्सरी मनाने निकलीं कटरीना? पहाड़ों में 'हसबैंड' ने खींचे फोटो

कटरीना कैफ की पहली मैरिज ऐनिवर्सरी को 2 दिन बाकी हैं। 9 दिसंबर से पहले ही वह पति के साथ हिल स्टेशन पहुंच चुकी हैं। उन्होंने पहाड़ों से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इसका क्रेडिट विकी कौशल को दिया

प्रेग्नेंसी की खबरों की बीच ऐनीवर्सरी मनाने निकलीं कटरीना? पहाड़ों में 'हसबैंड' ने खींचे फोटो
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईWed, 07 Dec 2022 05:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कटरीना कैफ बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसस में से एक हैं। 9 दिसंबर को उनकी पहली ऐनवर्सरी है इस बीच वह अपने पति के साथ किसी हिल स्टेशन पहुंच गई हैं। कटरीना ने अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं। ये तस्वीरें विकी कौशल ने क्लिक की हैं। बता दें कि बीते कुछ वक्त से कटरीना की प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में उनका एक एयरपोर्ट वीडियो वायरल हुआ था। कटरीना इसमें लूज टी-शर्ट पहने हुई थीं। इसे देखकर कई लोगों ने कयास लगाया था कि वह प्रेग्नेंट हैं।

लूज स्वेटर में क्यूट दिखीं कटरीना

विकी कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड के चहेते कपल हैं। उनको साथ देखकर फैन्स को काफी अच्छी लगता है। कटरीना अपनी जिंदगी के खास पलों से अपने फैन्स को रूबरू करवाती रहती हैं। अपनी मैरिज ऐनिवर्सरी के पहले वह किसी हिल स्टेशन पर पहुंची हैं। उन्होंने जींस और स्वेटर में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनके साथ कैप्शन लिखा है, पहाड़ों में। फोटो क्रेडिट में लिखा है हसबैंड। कटरीना की इन तस्वीरों पर उनके फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इन तस्वीरों में भी उनका फ्रंट व्यू नहीं है। हाथ आगे किए हैं और लूज स्वेटर पहने हैं। एक बार फिर से उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगने लगे हैं।

प्रेग्नेंसी की चर्चे

बता दें कि इससे पहले उनके एयरपोर्ट के कई ऐसे वीडियोज आए जिसमें लोगों ने गेस किया कि कटरीना प्रेग्नेंट हैं। लेटेस्ट वीडियो में भी कटरीना लूज फिट टीशर्ट में थीं। इस वीडियो पर भी कई लोगों ने उनके प्रेग्नेंट होने के कमेंट्स किए थे। विकी-कटरीना कब गुड न्यूज दे रहे हैं, ये तो आने वाला वक्त बताएगा। फिलहाल उनके फैन्स को उनकी पहली ऐनीवर्सरी की तस्वीरों का इंतजार है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।