Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Katrina Kaif and Vicky Kaushal Hands in Hand in Apoorva Mehata Birthday Party Photos and Video - Entertainment News India

कटरीना कैफ का हाथ थामकर पार्टी में पहुंचे विकी कौशल, चमक रही थी 200 वॉट की स्माइल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विकी कौशल इंडस्ट्री के सबसे कूल और अपीलिंग कपल्स में गिने जाते हैं। विकी और कटरीना जब भी साथ में पब्लिक प्लेस में नजर आते हैं तो हर कैमरे का फोकस उन्हीं की तरफ होता है।...

कटरीना कैफ का हाथ थामकर पार्टी में पहुंचे विकी कौशल, चमक रही थी 200 वॉट की स्माइल
Puneet Parashar टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 19 March 2022 11:44 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विकी कौशल इंडस्ट्री के सबसे कूल और अपीलिंग कपल्स में गिने जाते हैं। विकी और कटरीना जब भी साथ में पब्लिक प्लेस में नजर आते हैं तो हर कैमरे का फोकस उन्हीं की तरफ होता है। हाल ही में ये जोड़ा अपूर्व मेहता की बर्थडे पार्टी में काफी आलीशान अंदाज में पहुंचा। ये पार्टी धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर ने आयोजित की थी और इस पार्टी में तमाम सितारे शरीक हुए। लेकिन विकी कौशल और कटरीना जब हाथों में हाथ थामे इस पार्टी में पहुंचे तो सभी का ध्यान उनकी तरफ था।

ब्लैक एंड ब्लू का किलर कॉम्बिनेशन
पापाराजी से लेकर फैंस तक हर कोई उनकी एक झलक पाने को बेताब नजर आया। विकी कौशल जहां ब्लैक कलर के सूट में दिखाई दिए वहीं कटरीना कैफ ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दीं। हाथों में हाथ लिए विकी और कटरीना गाड़ी से उतरकर पार्टी के एंट्रेन्स की तरफ बढ़े। विकी कौशल के चेहरे पर लंबी मुस्कान थी और कटरीना भी मंद-मंद मुस्कुराती दिखाई पड़ रही थीं।

लोगों ने जमकर की तारीफ
पार्टी में एंट्री लेने से पहले विकी कौशल और कटरीना कैफ पापाराजी के लिए रुके और तस्वीरें खिंचवाईं। ये तस्वीरें और वीडियो पापाराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में विकी कौशल और कटरीना कैफ कमाल लग रहे हैं और कमेंट सेक्शन में लोग तारीफों के पुल बांधते दिखाई पड़ रहे हैं।

इन फिल्मों में आएंगे नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो विकी कौशल और कटरीना कैफ दोनों के पास ही प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। विकी कौशल जल्द ही फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' और 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में काम करते दिखाई पड़ेंगे वहीं कटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में कटरीना कैफ सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करती नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें