Hindi NewsEntertainment Newskatrina kaif and her sister caught at ali abbas zafar birthday bash

SHOCKING! कैटरीना ने लगाया हाथ-पैरों में आलता, किस बात के है ये संकेत

अली जाफर के बर्थडे पर उनकी करीबी दोस्त कैटरीना और उनकी बहन इसाबेल कैफ भी इस उनके बर्थडे बैश में शामिल...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 18 Jan 2018 01:00 PM
हमें फॉलो करें

अली अब्बास के बर्थडे में पहुंची कैट

1 / 3

बॉलीवुड के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने मुंबई में 17 जनवरी में अपने दोस्तों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। अली जाफर के बर्थडे पर उनकी क्लोज फ्रेंड कैटरीना और उनकी बहन इसाबेल कैफ भी इस उनके बर्थडे बैश में शामिल हुईं। कैटरीना इस मौके पर पर्पल ड्रेस में नजर आईं। लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात यह थी कि कैट ने हाथों और पैरों में आलता लगा रखा था, जो कि देखने में काफी अजीब लग रहा था। आलता के पैर वाली ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। कैट वैसे तो न्यूड मैकअप में हैं, लेकिन उनके हाथ-पैरों पर लगा ये आलता अलग से ही नोटिस हो रहा है। फैंस ने कैट को ट्रेल करते हुए यहां तक लिख दिया कि क्या वे शादी करने जा रही हैं। दरअसल, कैटरीना के हाथ-पैर में लगे आलता से साफ है कि कैटरीना शायद 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की शूटिंग से वापस लौटीं थीं। 

 

भंसाली को राहतः सुप्रीम कोर्ट से पद्मावत को मिली हरी झंडी, सभी राज्यों में रिलीज होगी फिल्म

खरी-खरीः हाफिज सईद पर बरसीं पाक एक्ट्रेस सबा कमर, इनकी वजह से पाकिस्तान की छवि बेहद खराब, देखें VIDEO  

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर...

रेस्तरां के बाहर दिया पोज

2 / 3

कैटरीना ने रेस्तरां से बाहर निकलते हुए अली अब्बास जफर के साथ पोज भी दिया। वहीं, कैटरीना की बहन इसाबेल को भी कैमरे में कैद किया गया। वे भी ब्लैक ड्रेस में बहुत ही खूब लग रही हैं। अली के बर्थडे पर कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 'हैपी बर्थडे, मुझे तुम पर गर्व है। तुमने जो कुछ पाया है वो तुम सही में डिसर्व करते हो। तुम्हें अभी बहुत ऊपर जाना है। आकाश ही तुम्हारी लिमिट है।' बता दें कि कैटरीना टाइगर जिंदा है की हिट के बाद आसमान छू रही हैं। फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास ने किया था। फिल्म में सलमान खान लीड रोल में थे। 

 

कैटरीना की बहन भी आईं नजर

3 / 3

अली ने एक पहले अपने इंटरव्यू में बताया था कि मैंने कैटरीना के साथ पहली बार काम किया है। लेकिन हम पिछले 10 साल से दोस्त हैं और हम एक-दूसरे के काफी करीब हैं। हम हमेशा एक-दूसरे के साथ चट में रहते हैं और पार्टीज वगैरह के लिए मिलते रहते हैं। मैं उन्हें हमेशा कहता था कि मैं जब अपनी दूसरी फिल्म बनाऊंगा मैं सिर्फ तुम्हारे पास आऊंगा। वहीं, दूसरी और कैटरीना की बहन इसाबेल भी टीवी पर आने की तैयारी कर रही हैं। उन्हें हाल ही में एक बड़े ब्यूटी ब्रैंड के ऐड के लिए साइन किया गया है। 

 

ऐप पर पढ़ें