Katrina Kaif: Akshay Kumar: Recreate Namaste London: Scene - कैटरीना कैफ-अक्षय कुमार ने रीक्रिएट किया 'नमस्ते लंदन' का सीन DA Image
23 नवंबर, 2019|1:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैटरीना कैफ-अक्षय कुमार ने रीक्रिएट किया 'नमस्ते लंदन' का सीन

                               -

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कैटरीना कैफ के साथ फिल्म नमस्ते लंदन का एक सीन रीक्रिएट किया है। अक्षय ने अपना पहला म्यूजिक वीडियो कृति सैनन की बहन नुपूर के साथ शूट किया है। इसका हाल ही में एक टीजर भी जारी किया गया, जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया। उन्होंने इस टीजर पर अक्षय और नुपूर की केमिस्ट्री की तारीफ करते हुए ढेरों कॉमेंट किए। कुछ फैन्स को इस टीजर को देखकर अक्षय और कैटरीना की फिल्म 'नमस्ते लंदन' की याद आ गई।

अक्षय भी फैन्स से मिले इतने प्यार को देख एक्साइटेड हो गए। उन्होंने भी फैन्स को सरप्राइज देने का मन बना लिया। वह हाल ही में कैटरीना के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग कर रहे थे। सेट पर ही उन्होंने 'नमस्ते लंदन' का एक सीन रिक्रिएट किया, जिसे बंपर रिस्पॉन्स मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इसका वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लिखा, फिलहाल टीजर पर मिल रहे आपके रिस्पॉन्स और हर कॉमेंट को पढ़ रहा हूं। आप में से कई लोगों ने कहा कि इस गाने को देख उन्हें 'नमस्ते लंदन' की याद आ गई। इत्तेफाक से मैं आज अपनी जैज (नमस्ते लंदन में कैटरीना का नाम) यानी कैटरीना संग 'सूर्यवंशी' की शूटिंग कर रहा था। हमारे पास आप सभी के लिए एक सरप्राइज है।

इस फिल्म के रीमेक में नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

सनी लियोनी ने अपने पुराने गाने ‘लैला मैं लैला’ पर लगाए जमकर ठुमके, वीडियो वायरल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Katrina Kaif: Akshay Kumar: Recreate Namaste London: Scene