DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकश्मीरा शाह ने फिर से गोविंदा की पत्नी सुनीता पर किया कटाक्ष, बता दिया एक्टर का ‘मैनेजर’

कश्मीरा शाह ने फिर से गोविंदा की पत्नी सुनीता पर किया कटाक्ष, बता दिया एक्टर का ‘मैनेजर’

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Sun, 17 Oct 2021 08:44 AM
कश्मीरा शाह ने फिर से गोविंदा की पत्नी सुनीता पर किया कटाक्ष, बता दिया एक्टर का ‘मैनेजर’

गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच की कड़वाहट अब किसी से छुपी नहीं है। दोनों परिवार की ओर से बीच-बीच में जुबानी जंग जारी है। कृष्णा अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने एक बार फिर से गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा पर तंज कसा है। कश्मीरा के इस कमेंट के बाद देखना होगा कि सुनाती की ओर से क्या रिएक्शन आता है।

कश्मीरा का कमेंट

दरअसल शनिवार को कृष्णा और कश्मीरा को पैपराजी ने स्पॉट किया। दोनों अपने जुड़वा बच्चों के साथ थे। इस दौरान कपल ने कई सवालों के जवाब दिए। एक फोटोग्राफर ने कश्मीरा से इस पूरे विवाद के बीच जारी बयानबाजी पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि ‘कौन कर रहा है?‘ आगे कश्मीरा ने इशारों-इशारों में सुनीता आहूजा पर कटाक्ष किया। 

सुनीता को बताया ‘मैनेजर’

कश्मीरा, गोविंदा की तारीफ करती हैं और कहती हैं, ‘गोविंदा जी बहुत अच्छे एक्टर हैं। एक एक्टर के तौर पर मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं लेकिन मैं उनके अलावा किसी और को नहीं जानती। मैं उनके मैनेजर्स के बार में बात नहीं करती।‘ इतना कहते ही वह कैमरे की ओर देखते हुए हंसने लगती हैं।

कई सालों से है तनाव

2016 से गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के परिवार के बीच तनाव चल रहा है। उस वक्त कश्मीरा ने कहा था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं। सुनीता को यह बात इतनी बुरी लगी थी कि कृष्णा-कश्मीरा के बच्चों के जन्मदिन पर नहीं पहुंचीं। कृष्णा के मुताबिक उनके बेटे की तबीयत खराब थी और वह अस्पताल में भर्ती था तब भी गोविंदा-सुनीता उसे देखने नहीं आए थे।

कपिल के शो से दिखीं दूरियां

गोविंदा और सुनीता हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। तब कृष्णा ने उस एपिसोड को करने से मना कर दिया। यहां से दोनों के बीच झगड़ा एक बार फिर से खुलकर सामने आ गया। तब से लगातार सुनीता और कश्मीरा के बीच बयानबाजी जारी है।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें