DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › कश्मीरा शाह की बोल्ड फोटो ने फैन्स का बढ़ाया तापमान, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
मनोरंजन

कश्मीरा शाह की बोल्ड फोटो ने फैन्स का बढ़ाया तापमान, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Sun, 06 Dec 2020 10:35 PM
कश्मीरा शाह की बोल्ड फोटो ने फैन्स का बढ़ाया तापमान, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह आजकल सुर्खियों में हैं। दरअसल, उनकी ट्रांसफॉर्मेशन फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इंटरनेट पर इन्होंने तहलका मचाया हुआ है। कश्मीरा ने 10 किलो वजन कम कर लिया है। शेप में आने के बाद वह अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर कर कर रही हैं। 

कश्मीरा शाह की एक और बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें कश्मीरा शाह ब्लैक और व्हाइट बिकिनी पहने पूल में पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं, बैकग्राउंड में पूल के अंदर पति कृष्णा अभिषेक को भी देखा जा सकता है। 

बता दें कि कश्मीरा शाह इस बार ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट बनकर घर में एंट्री करने वाली हैं। कश्मीरा भी ट्रॉफी जीतने की रेस में अब शामिल हो चुकी हैं। ऐसे में उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। इसके अलावा कश्मीरा शाह ने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए काफी मेहनत की है। कश्मीरा ने ई टाइम्स से बात करते हुए कहा, “जब मैं एक बार यूएस में कृष्णा के साथ शॉपिंग कर रही थी, तब मैंने देखा कि मैं स्मॉल और मीडियम साइज में फिट नहीं हो रही। तब मुझे लगा कि मेरा वजन काफी बढ़ गया है। कश्मीरा ने कहा कि कृष्णा के कजिन ने उन्हें प्रोत्साहित किया।”

निकाह के बाद हॉलिडे पर गईं सना खान, पति संग फोटो शेयर कर कहा- शौहर और बेगम चले

हिना खान ने शेयर कीं टॉपलेस फोटोज, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

कश्मीरा ने कहा कि मैंने छोटे-छोटे हिस्सों में खाना शुरू कर दिया और 15 दिन में मैंने 3 किलो वजन कम कर लिया। इससे मेरा कॉन्फिडेंस बढ़ गया और फिर मैंने खूब वर्कआउट करना शुरू कर दिया। जब लॉकडाउन हुआ तब मैंने घर में भी मास्क पहनना शुरू कर दिया, ताकि मैं ज्यादा न खाऊं। जब तक लॉकडाउन हटा, तब मेरा वजन 59 किलो हो गया था और आज मेरा वजम 56.4 किलो है। मुझे गर्व है कि मैंने अपना लक्ष्य पूरा किया।

संबंधित खबरें