Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kasautii Zindagii Kay: Parth Samthaan: Co Star Karan Patel: Aamna Sharif: Test Negative: For Covid 19:

कसौटी जिंदगी कीः पार्थ समथान के को-स्टार करण पटेल और आमना शरीफ की आई कोरोना रिपोर्ट, जानिए क्या निकला

टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के लीड एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में टीम में मौजूद हर सदस्य का कोरोना टेस्ट होना था। करण पटेल, आमना शरीफ और शुभावी चौकसे की कोरोना...

कसौटी जिंदगी कीः पार्थ समथान के को-स्टार करण पटेल और आमना शरीफ की आई कोरोना रिपोर्ट, जानिए क्या निकला
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 14 July 2020 10:12 AM
हमें फॉलो करें

टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के लीड एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में टीम में मौजूद हर सदस्य का कोरोना टेस्ट होना था। करण पटेल, आमना शरीफ और शुभावी चौकसे की कोरोना रिपोर्ट आ चुकी है। खबरों के मुताबिक तीनों ही कोरोना नेगेटिव आए हैं। करण पटेल के पब्लिसिस्ट ने बयान जारी करते हुए कहा कि करण पटेल का स्वैब टेस्ट नेगेटिव आया है। वह ठीक हैं। सभी से वह कहना चाहते हैं कि अपना ध्यान रखें। हल्के से भी कोरोना के लक्षण नजर आएं तो अपना टेस्ट कराएं। सॉरी महसूस करने से अच्छा है आप अपना टेस्ट करा लें। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक शुभावी, जो सीरियल में पार्थ की मां का किरदार निभाती हैं, वह भी कोरोना नेगेटिव आई हैं। इसके अलावा आमना शरीफ, कोमोलिका भी सेफ हैं। इनकी भी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी, जो कि शो में पार्थ की बहन का किरदार निभाती है, उनका कहना है कि शो की शूटिंग रुक गई है। प्रोडक्शन हाउस ने हेल्थ ऑफिशियल को बुलाकर हम सभी का कोरोना टेस्ट कराने के लिए बोला है। मैं सेट पर शूटिंग में बिजी थी और अब कोरोना टेस्ट के होने का इंतजार कर रही हूं।

आपको बता दें कि पार्थ ने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट किया था, 'मैंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी से निवेदन करता हूं कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए, वे जाकर अपना टेस्ट जरूर कराएं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मैं बीएमसी के सपोर्ट के लिए उन्हें धन्यवाद कहता हूं'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें