Hindi NewsEntertainment NewsKasautii Zindagii Kay: Mister Bajaj: Entry: In Show: Video Viral: On Internet:

‘कसौटी जिंदगी की’ में होगी मिस्टर बजाज की ऐसी एंट्री, सामने आया धमाकेदार वीडियो

निर्माता एकता कपूर का पॉप्युलर शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में मिस्टर बजाज का किरदार करण पटेल निभाने वाले हैं। हाल ही में करण के मिस्टर बजाज वाले लुक की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब...

‘कसौटी जिंदगी की’ में होगी मिस्टर बजाज की ऐसी एंट्री, सामने आया धमाकेदार वीडियो
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 16 July 2020 12:45 PM
हमें फॉलो करें

निर्माता एकता कपूर का पॉप्युलर शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में मिस्टर बजाज का किरदार करण पटेल निभाने वाले हैं। हाल ही में करण के मिस्टर बजाज वाले लुक की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब शो में उनकी एंट्री का एक वीडियो सामने आया है। करण पटेल की शो में धमाकेदार औऱ फुल टशन वाली एंट्री होने वाली है। यह वीडियो खुद एकता कपूर ने शेयर किया है। 

रेड ब्लेजर, व्हाइट हाईनेक, ब्लैक पैंट, ब्लैक ग्लासेज के साथ सॉल्ट एंड पेपर लुक में करण पटेल जबरदस्त लग रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा- मिस्टर बजाज के साथ हमेशा से ही सब सही होता है। स्वैग लेवल.. पहले की तरह, एटिट्यूड लेवल... पहले की तरह, सॉरी नाम- रिषभ, वह भी पहले की तरह।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on

टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के लीड एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में टीम में मौजूद हर सदस्य का कोरोना टेस्ट होना था। करण पटेल, आमना शरीफ और शुभावी चौकसे की कोरोना रिपोर्ट आ चुकी है। खबरों के मुताबिक तीनों ही कोरोना नेगेटिव आए हैं। करण पटेल के पब्लिसिस्ट ने बयान जारी करते हुए कहा कि करण पटेल का स्वैब टेस्ट नेगेटिव आया है। वह ठीक हैं। सभी से वह कहना चाहते हैं कि अपना ध्यान रखें। हल्के से भी कोरोना के लक्षण नजर आएं तो अपना टेस्ट कराएं। सॉरी महसूस करने से अच्छा है आप अपना टेस्ट करा लें। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक शुभावी, जो सीरियल में पार्थ की मां का किरदार निभाती हैं, वह भी कोरोना नेगेटिव आई हैं। इसके अलावा आमना शरीफ, कोमोलिका भी सेफ हैं। इनकी भी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी, जो कि शो में पार्थ की बहन का किरदार निभाती है, उनका कहना है कि शो की शूटिंग रुक गई है। प्रोडक्शन हाउस ने हेल्थ ऑफिशियल को बुलाकर हम सभी का कोरोना टेस्ट कराने के लिए बोला है। मैं सेट पर शूटिंग में बिजी थी और अब कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही हूं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें