DA Image
5 अगस्त, 2020|10:28|IST

अगली स्टोरी

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम पार्थ समथान ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, लिखी पोस्ट

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम पार्थ समथान अक्का ‘अनुराग बसु’ ने फैन्स को जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने कहा है कि वह कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया को अलविदा कह रहे हैं। हालांकि, वह जल्द वापस आएंगे, यह बात भी उन्होंने बताई है। पोस्ट शेयर करते हुए पार्थ लिखते हैं कि कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर हो रहा हूं। जल्द मिलते हैं। साथ ही उन्होंने अपनी बालकनी से मुंबई सिटी की एक फोटो शेयर की है। 

मालूम हो कि कुछ समय पहले ही पार्थ ने फैन्स को अपने डिप्रेशन के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि हां, लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन और दुख के क्षणों का सामना करना पड़ा, लेकिन यही वह पल है जो हमें और मजबूत बनाता है और आगे बढ़ने में मदद करते हैं, ताकि एक दिन जब यह महामारी खत्म हो जाए तो हम फिर से इस दुनिया का सामना करने के लिए तैयार हों।

बता दें कि कुछ दिनों पहले पार्थ चर्चा में आए थे जब प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने उनपर आरोप लगाया था कि वह मानसिक रूप से उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो पार्थ समथान, एकता कपूर के पॉप्युलर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की शूटिंग के लिए सेट पर वापस लौट चुके हैं। इस शो में ‘प्रेरणा’ का किरदार एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस निभा रही हैं। जल्द ही शो के नए एपिसोड्स टेलिकास्ट किए जाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

सुष्मिता सेन ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर देखकर दिया रिएक्शन, कहा- काश मैं उसे जान पाई होती

शुरू होने वाली है ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग, सबसे पहला मेहमान होगा ये रियल हीरो

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kasautii Zindagii Kay: Fame: Parth Samthaan: Quits: Social Media: Shares Post: