DA Image
5 अगस्त, 2020|11:36|IST

अगली स्टोरी

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम कुणाल ठाकुर ने छोड़ा शो, सामने आई बड़ी वजह

टीवी के कई सितारें एक ओर सेट पर वापस लौट रहे हैं तो कई सेट से दूरी बनाने में विश्वास रख रहे हैं। हाल ही में ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की शूटिंग शुरू हुई। लेकिन इसमें निभाने वाले किरदार कुणाल ठाकुर अभी-भी घर पर बैठने की प्लानिंग कर रहे हैं। उनका कहना है कि वह अपनी हेल्थ को रिस्क में नहीं डालना चाहते हैं। ऐसे में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है।

कुणाल टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहते हैं कि हाल ही में मैंने दांत की सर्जरी कराई है। दवाइयां चल रही हैं। मेरी इम्यूनिटी इसकी वजह से कम हो रही है। साथ ही मॉनसून सीजन भी शुरू हो चुका है और मेरे लिए यह मुमकिन नहीं कि मैं रोज मध आइलैंड से अंधेरी ट्रैवल करूं। मेरा एरिया कंटेनमेंट जोन में आता है। मेरे पास ड्राइवर नहीं है जो रोज मुझे काम के लिए ले जाए। मैं इंडस्ट्री में बहुत नया हूं और मुझे लगता है कि मैं अभी शूटिंग पर वापस जाने में सक्षम नहीं हूं। मैं घर पर बैठना चाहता हूं जब तक चीजें ठीक नहीं हो जाती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KUNAL THAKUR (@whokunalthakur) on

राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'मर्डर' पर फाइल हुआ केस, फिल्ममेकर ने कहा- किसी को नीचा दिखाने का मेरा कोई इरादा नहीं था

हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट को है ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम न करने का अफसोस, कहा- मैंने ऐसी वर्सेटाइल एक्ट्रेस नहीं देखी

आपको बता दें कि कुणाल ठाकुर शो में अनुराग बसु के भतीजे का किरदार निभाते हैं। लेकिन अब उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला ले लिया है। मेकर्स ने तय किया है कि वह एक नया चेहरा इस किरदार के लिए तलाश करेंगे। बताते चलें कि कुणाल ठाकुर को यह रोल ऑडिशन से मिला था। वह मुंबई में काफी नए थे, लेकिन कसौटी जैसा शो मिलने के बाद वह मशहूर हो गए। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kasautii Zindagii Kay: Fame: Kunal Thakur: Quits: Show: Know The Reason Why: