DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्यूट बेबी के संग दिखें 'Kasautii Zindagii Kay ' के फेम एक्टर करण सिंह ग्रोवर, वाइफ बिपाशा बसु भी दिखीं कुछ ऐसी

karan singh grover and wife biapasa basu

एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं। दोनों अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। करण ने कुछ फिल्मों में काम करने के बाद एक बार फिर टीवी में वापसी की हैं। उन्होंने पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 को जॉइन किया है और इसमें वह मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे हैं। इसी बीच करण सिंह और बिपासा की एक फोटो कापी वायरल हो रहा है। इस फोटो में इन दोनों की गोद में एक न्यू बोर्न बेबी भी नजर आ रहा है।  फोटो को देखकर फैंस हैरान है कि ये न्यूबोर्न बेबी किसका है। 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल करण की इस फोटो को वीरव भिवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो में करण बेहद ही हैंडसम दिख रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए वीरल ने कैप्शन में लिखा है कि करण सिंह ग्रोवर अपनी दोस्त निखीला पलट के बच्चे के साथ। वहीं एक और फोटो में बिपाशा बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनसे कई सवाल करने लगे हैं। 

न्यूयॉर्क में वाइफ नीतू के संग अनुपम खेर के घर पहुंचे ऋषि कपूर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#karansinghgrover with friend #nikhilapalat new born baby ❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि निखीला पलट टीवी और फिल्मों की दुनिया के जाने-माने एक्टर विवान भटेना की वाइफ हैं। पिछले महीने ही इस कपल के घर एक बेटी का जन्म हुआ था। अब आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विवान भटेना-निखीला पलट और करण सिंह ग्रोवर काफी अच्छे दोस्त हैं। ये सभी एक दूसरे के साथ अक्सर नजर आते रहे हैं। फोटो में करण सिंह ग्रोवर की गोद में जो बेबी दिख रहा है वह विवान भटेना-निखीला पलट की बेटी  निवाया है।   
Jamai Raja एक्ट्रेस सारा आफरीन बनीं मां, जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

आपको बता दें कि कल विवान भटेना की वाइप का जन्मदिन था जिसको सेलिब्रेट करने के लिए बिपाशा-करण अपने दोस्त के घर पहुंचे थे। इन दोनों की फोटो  विवान भटेना के घर से वायरल हो रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy bday wifey..glad you had a good time..thank you for all the love and support and specially the little #dumpledwarf

A post shared by Vivan Bhathena (@vivanbhathena_official) on

आपको बता दें कि जब विवान भटेना की बेटी का जन्म हुआ था तब उन्होंने सोशल मीडिया पर बड़े ही शानदार तरीके से बाप बनने की घोषणा की थी। विवान ने अपनी क्यूट बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि 'तूफान के दौरान जन्मी पलट घराने की राजकुमारी निवाया भतेना, कच्ची कली, ड्रैगोन पॉपर, खिलौनों को तोड़ने वाली और झापास की खलीसी व पपीज की भविष्य की रानी और व्हाईट वॉकर मफिन्स की बहन, अपने माता-पिता को रात की रखवाली में लगाने वाली का जन्म 9 जून को हुआ। कृपया अपना आर्शीवाद दें।
 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kasautii Zindagii Kay fame Karan Singh Grover and wife biapasa basu adorable moment with Vivan Bhatena little daughter