Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kasautii Zindagii Kay 2: To Go Off Air: In The Month Of October:

‘कसौटी जिंदगी की 2’ के फैन्स के लिए बुरी खबर, अक्टूबर में ऑफ एयर होगा शो

टीवी के पॉप्युलर शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के फैन्स के लिए बुरी खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने शो को बंद करने का फैसला लिया है। अक्टूबर में शो के आखिरी एपिसोड्स टेलिकास्ट किए...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 7 Sep 2020 12:44 PM
हमें फॉलो करें

टीवी के पॉप्युलर शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के फैन्स के लिए बुरी खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने शो को बंद करने का फैसला लिया है। अक्टूबर में शो के आखिरी एपिसोड्स टेलिकास्ट किए जाएंगे। बताया जा रहा है कि इस शो को ‘साथ निभाना साथिया’ से रिप्लेस किया जाएगा। 

सोर्स के मुताबिक कुछ एक्टर्स को इस बारे में जानकारी दी जा चुकी है। इसमें एरिका और पार्थ भी शामिल हैं। बीते रविवार को इसके बारे में बताया गया है। कहा जा रहा है कि बाकी की कास्ट और क्रू को आने वाले दो-तीन में इसकी जानकारी दे दी जाएगी। फैन्स शो को लेकर काफी एक्साइटेड थे, जबसे उन्हें पता चला था कि पार्थ शो को अलविदा नहीं कह रहे हैं। पार्थ लगातार टाइम से शूटिंग सेट पर आ रहे थे। कई एक्टर्स तो अपने सीन्स भी रिहर्स कर रहे थे। 

सोर्स के अनुसार, जब न्यूज बाहर आई तो सभी लोग काफी शॉक हो गए। हालांकि, जब इस बारे में एक्टर करण पटेल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं। बल्कि मैं तो सोमवार को शूटिंग पर जाने वाला हूं। मेरी कॉल टाइम भी फिक्स है। कहा जा रहा है कि शो की टीआरपी में गिरावट देखने को मिल रही है, जिसके कारण मेकर्स ने इसे बंद करने का प्लान किया है। 

हालांकि, अभी शो के मेकर्स ने इस बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। बता दें कि ‘कसौटी जिंदगी की 2’ साल 2018 में सितंबर में शुरू हुआ था। शो में पार्थ, अनुराग बसु का किरदार निभा रहे हैं। वहीं प्रेरणा का करिदार एरिका फर्नांडिस निभाती हैं। दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद है। लेकिन अगर ये खबर सच है कि शो बंद हो रहा है तो फैन्स इससे काफी दुखी होंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें