DA Image
18 सितम्बर, 2020|12:32|IST

अगली स्टोरी

'कसौटी जिंदगी के 2' स्टार प्रण‍िता पंड‍ित के घर में गूंजी किलकारियां, बेटी को दिया जन्म

pranitaa-pandit

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' एक्ट्रेस प्रणिता पंडित के घर में 'नन्हीं परी' का आगमन हुआ है। एक्ट्रेस ने  सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। प्रणिता बेटी के घर आने पर बेहद खुश है। प्रण‍िता पंडित ने साल 2014 में श‍िव‍ि पंड‍ित से शादी रचाई थी।  कुछ समय पहले ही उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि वह मां बनने वाली हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी फोटो शेयर करके प्रणिता ने लिखा कि मैं कई महीनों से इस पल का इंतजार कर रही थी। ढ़ेर सारे इंतजार और एक्साइटमेंट के बाद वो समय आ ही गया है। हमें अपनी दुआओं में याद रखने के लिए आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया...। 

कुछ समय पहले ही प्रण‍िता ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उन्होंने श‍िव‍ि के साथ 6 साल के सफर को भी साझा किया था। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि पति श‍िव‍ि के साथ उनका ये सफर किसी फेयरीटेल जैसा था। प्रण‍िता ने प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप के साथ फोटोज भी शेयर किए थे। वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपना मूड बताती रहती थीं। तस्वीरों से पता चलता है कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय किया।

फिल्म 'कोई मिल गया' के 17 साल पूरे होने पर ऋतिक रोशन ने 'जादू' को किया याद

एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में प्रण‍िता ने बताया था कि वे इसके लिए श्योर नहीं थीं। पिछले एक साल से वे लोग बच्चे को लेकर डिस्कस कर रहे थे। लेकिन प्रेग्नेंट होने के बाद उन्हें ये सबसे बेस्ट फीलिंग लग रही है। वहीं एक और इंटरव्यू में प्रण‍िता ने बच्चे के नाम को लेकर बातचीत की। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें राश‍ि पर भरोसा है और इसी के अनुसार वे अपने बच्चे का नाम रखेंगी। इसके लिए उन्होंने D, T और Z अक्षरों को शुभ मानती हैं।

पिता की दूसरी शादी की वजह से सुशांत का हुआ उनसे रिश्ता खराब: संजय राउत

काम को लेकर प्रण‍िता का कहना है कि वे लंबा ब्रेक नहीं लेंगी। वे जल्द ही काम पर वापस लौटना चाहती हैं। उनका काम भी उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा है। 'प्रण‍िता को कसम तेरे प्यार की' सीरियल से पहचान मिली थी। इसके अलावा वे  कवच, काली, झांसी की रानी, जमाई राजा आद‍ि शोज में भी नजर आ चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

6 years of beautiful togetherness Our journey has been a fairytale infinite That's 2200 days of organised madness 2 months more and we'll be with our fondness. To our dear unborn, our future so bright Cannot wait to hold you, in our arms really tight Happiness and Joy is coming our way Sometime in August is our due day You @pandit.shivi is the perfect that I asked for Grateful our love has crossed bounds galore. Blessings and bells have started ringing, Wish us luck, we are expecting !!! . Thankyou @jayesh9988 . . . . . #baby #comingsoon #gratitude #love #laughter #jaiguruji #blessed #withlove #thebest #thebestisyettocome #smile #pray #positivevibes #only #pregnancyannouncement #being #pregnant #faith #faithoverfear #chubby #me #being #fat

A post shared by Pranitaa Pandit (@pranitaa_pandit) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kasautii zindagii kay 2 star pranitaa pandit blessed with a baby girl