Hindi NewsEntertainment NewsKasautii Zindagii Kay 2: Fame: Erica Fernandes: Resumes Shooting: Photos: Viral: From The Sets:

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एरिका फर्नांडिस ने शुरू की शूटिंग, सेट से वायरल हुईं PHOTOs

टीवी इंडस्ट्री के लिए महाराष्ट्र सरकार ने गाइडलाइन्स जारी कर शूटिंग शुरू करने का आदेश दे दिया है। इसमें हाइजीन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के दिशानिर्देश लागू हैं। साथ ही यह भी कहा गया है कि 10...

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एरिका फर्नांडिस ने शुरू की शूटिंग, सेट से वायरल हुईं PHOTOs
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 30 June 2020 05:19 PM
हमें फॉलो करें

टीवी इंडस्ट्री के लिए महाराष्ट्र सरकार ने गाइडलाइन्स जारी कर शूटिंग शुरू करने का आदेश दे दिया है। इसमें हाइजीन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के दिशानिर्देश लागू हैं। साथ ही यह भी कहा गया है कि 10 साल से छोटे बच्चे और 60 साल से बड़े बूढ़े शूटिंग नहीं कर पाएंगे। पूरे तीन महीने बाद सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की शूटिंग शुरू हो गई है। ‘प्रेरणा’ अक्का एरिका फर्नांडिस शूटिंग पर वापस लौट चुकी हैं। एरिका ने अपना पहला शॉट गाड़ी में बैठकर दिया है। सेट से कई फोटोज़ सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

आपको बता दें कि एरिका फर्नांडिस शो में पार्थ समथान संग रोमांस करते नजर आती हैं। पार्थ समथान शो में ‘अनुराग बसु’ का किरदार निभाते हैं। दोनों का रियल लाइफ लिंकअप भी कई बार किया जा चुका है। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस बात को कुबूल नहीं किया है और रिलेशनशिप में रहने की खबरों को खारिज किया है। हाल ही में एक लाइव चैट के दौरान एरिका फर्नांडिस ने बताया कि वह तीन साल से रिलेशनशिप में हैं लेकिन वह व्यक्ति इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv) on

एरिका फर्नांडिस ने आगे कहा कि मैं सिंगल नहीं हूं। मैं रिलेशनशिप में हूं और वह व्यक्ति इस इंडस्ट्री से नहीं है। हम दोनों को साथ में तीन साल हो चुके हैं। दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। हम हर तरीके की बात करते हैं। मैं स्क्रीन पर किसी और लड़के के साथ रोमांस करूं, उसे यह देखना बिलकुल पसंद नहीं।  

एरिका ने कहा कि पार्थ समथान और शाहीर के साथ जो मुझे जोड़ा गया इस बात ने मेरे रिलेशनशिप में काफी तनाव पैदा किया। हम दोनों के बीच इस बात को लेकर काफी बहस हुई। कहीं न कहीं तो चीजों का असर पड़ता ही है। इसलिए इस बार मैंने सोचा कि मैं सामने आऊं और इस बारे में बात करूं। हर रिलेशनशिप में ऊंच-नीच होती रहती है। लेकिन दोनों को समझना होगा कि बहस के दौरान किसी एक को शांत रहना जरूरी है। हां, बाद में आप अपनी बात रख सकते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें