Hindi NewsEntertainment NewsKasautii Zindagii Kay 2: Fame Erica Fernandes: Doesnt Want To Return On Shooting: Says I Am Good At Home

शूटिंग पर वापस नहीं लौटना चाहतीं ‘कसौटी जिंदगी की 2’ फेम एरिका फर्नांडिस, बताई कई वजहें

टीवी इंडस्ट्री के लिए महाराष्ट्र सरकार ने गाइडलाइन्स जारी कर शूटिंग शुरू करने का आदेश दे दिया है। इसमें हाइजीन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के दिशानिर्देश लागू हैं। साथ ही यह भी कहा गया है कि 10...

शूटिंग पर वापस नहीं लौटना चाहतीं ‘कसौटी जिंदगी की 2’ फेम एरिका फर्नांडिस, बताई कई वजहें
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 8 June 2020 05:33 PM
हमें फॉलो करें

टीवी इंडस्ट्री के लिए महाराष्ट्र सरकार ने गाइडलाइन्स जारी कर शूटिंग शुरू करने का आदेश दे दिया है। इसमें हाइजीन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के दिशानिर्देश लागू हैं। साथ ही यह भी कहा गया है कि 10 साल से छोटे बच्चे और 60 साल से बड़े बूढ़े शूटिंग नहीं कर पाएंगे। हालांकि, टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस भी शूटिंग पर वापस जाने के लिए तैयार नहीं हैं। उनका कहना है कि वह अभी शूटिंग पर नहीं लौट सकतीं, बाहर के हालातों को देखते हुए। 

पिंकविला के साथ बातचीत में एरिका ने कहा कि यह सवाल ऐसा नहीं जिसका हां या न में जवाब दिया जा सके। इसमें कई चीजें हैं। लोग लंबे समय से घर पर खाली बैठे हैं। कई लोगों के पास यह सुविधा नहीं है कि वह ये डिसाइड कर सकें कि उन्हें काम पर वापस जाना चाहिए या नहीं। अगर आप मेरे से पूछते हैं तो मैं अभी काम पर वापस नहीं जाना चाहती हूं। अभी के लिए तो नहीं। हां, शायद थोड़े वक्त बाद मैं वापस जा पाऊं। शूटिंग पर वापस न जाने की कई वजहें हैं। एरिका का कहना है कि कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। 

एरिका कहती हैं कि अब हम मॉनसून सीजन की ओर आगे बढ़ रहे हैं। यह एक ऐसा मौसम होता है जब लोग बीमार पड़ते हैं। साधारण जुखाम या डेंगू, मलेरिया, इन सभी के लक्षण वायरस के जैसे ही हैं। ऐसे में लोगों के बीच टेंशन बढ़ेगी। क्रू मेंबर्स ही तो मास्क और ग्लव्ज पहनेंगे। हम एक्टर्स को तो शूटिंग बिना मास्क के करनी होगी। ऐसे में मैं खुद को रिस्क में नहीं डाल सकती। कई सारे स्टूडियो ऐसे हैं जहां एक ही समय पर कई शूट हो रहे होते हैं। बहुत सारे लोग एक ही जगह पर शूट करेंगे तो यह भी सेफ नहीं। 

आपको बता दें कि ‘कसौटी जिंदगी की 2’ फेम एरिका फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। टीवी की दुनिया से इन्हें ‘प्रेरणा’ के नाम से घर-घर में जाना जाता है। बहुत कम ऐसे सितारे होते हैं जो मल्टी टैलेंटेड होते हों। इनमें से एक एरिका फर्नांडिस हैं। एक्टिंग, मेकअप और डांस में एरिका माहिर हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें