Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kasautii Zindagii Kay 2 Actor Parth Samthaan Leg Injured

'कसौटी जिंदगी के' फेम पार्थ समथान उर्फ अनुराग बसु हुए घायल

स्टार प्लस पर आने वाले बालाजी टेलीफिल्म्स के शो “कसौटी जिंदगी की” के सबसे हैंडसम और डैशिंग कलाकार पार्थ समथान उर्फ़ अनुराग के फैंस कि लिए बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि पार्थ समथान के...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 20 June 2020 05:19 PM
हमें फॉलो करें

स्टार प्लस पर आने वाले बालाजी टेलीफिल्म्स के शो “कसौटी जिंदगी की” के सबसे हैंडसम और डैशिंग कलाकार पार्थ समथान उर्फ़ अनुराग के फैंस कि लिए बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि पार्थ समथान के साथ एक एक्सिडेंट हो गया है, जिसमें उनके पैर में चोट लग गई। हालांकि वह ठीक है। इस बात की जानकारी खुद पार्थ ने दी है। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है और फैंस को बताया है कि वह अब पहले से ठीक हैं। 

एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा किया था। हालांकि उन्होंने इस चोट के लगने की वजह नहीं बताई है। पार्थ ने इंस्टाग्राम स्टोरी में देखा जा सकता है कि उनके उनके सीधे पैर में चोट लगी थी। पार्थ की इस पोस्ट के बाद प्रशंसक उन्हें जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं देने लगे। 

'केदारनाथ' में सारा की तारीफ से परेशान हो गए थे सुशांत सिंह राजपूत!

बता दें कि हाल ही में पार्थ ने अपने स्टाइलिश और डैशिंग लुक्स से कई महिलाओं का दिल चुरा लिया था। हाल ही में पार्थ ने फॉर्मल लुक में फोटोशूट करवाया जिसमें वे बहुत ही हैंडसम और स्मार्ट नजर आए थे। वो अपने इसी लुक से वे लाखों लड़कियों के क्रश बन गए हैं। पार्थ के इस लुक ने सबका ध्यान अपने तरफ़ खींच था। जानकारी के लिए बता दें कि पार्थ लॉकडाउन के बीच हैदराबाद गए थे और वहां से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे थे। हालांकि वह पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया से दूर थे। शायद पैर में लगी चोट की वजह से वह सोशल मीडिया से दूर रहे हो। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें