DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्टर पार्थ समथान के पिता का निधन, बीच में रोकी गई शूटिंग!

parth samthaan

'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) के एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) के फैंस के लिए बुरी खबर है। पार्थ के पिता का शुक्रवार को निधन हो गया है। गुरुवार रात को ही उन्हें सीरीयस कंडीशन में पुणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पार्थ जो कि शूट में बिजी थे, तुरंत शूटिंग छोड़कर पुणे आ गए थे। लेकिन पार्थ के पुणे पहुंचने के कुछ समय बाद ही उनके पिता इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। फिलहाल, समथान की मौत की वजह सामने नहीं आई है। पिता के अचानक चले जाने से पार्थ को गहरा सदमा पहुंचा है।

स्पॉट बॉय की खबर के मुताबिक, पार्थ अपने पिता के बेहद करीब थे। दोनों काफी अच्छी बॉन्डिग शेयर करते थे। डॉक्टर्स ने पार्थ के पापा को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वो सफल नहीं हुए। पार्थ के पापा के निधन की खबर के बाद कसौटी जिंदगी की 2 की सेट पर दुख का माहौल छाया है। शूटिंग कैंसल कर दी गई है। पार्थ के को-स्टार्स पुणे जाने का प्लान बना रहे हैं।

parth samthan father

विधानसभा चुनाव जरूर लड़ूंगा, प्रशंसकों को निराश नहीं होने दूंगा: रजनीकांत

कपूर खान की समर नाइट पार्टी में कुछ ऐसे दिखीं मलाइका अरोड़ा

आपको बता दें कि पार्थ का परिवार पुणे से ताल्लुक रख था है। यही वजह है कि उनका परिवार लाइमलाइट से दूर ही रहता है। हाल ही में पार्थ ने मुबंई में अपने माता-पिता के लिए एक घर खरीदा था। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को भी दी थी।

'मोहब्बतें' एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, अब पुलिस करेगी पूछताछ

 इस खबर की जानकारी देते हुए पार्थ ने लिखा था कि, ‘मेरे माता-पिता को एक तोहफा...मुंबई में मेरा पहला घर...इस खुशी को बया नहीं कर सकता हूं। अपने सपनों को पूरा करने के लिए नए शहर में पूरा करने के लिए...आप हमेशा अपने घर से दूर रहते है...और उन सपनों के पूरे होते ही आप अपने लिए एक घर खरीदना चाहते है। मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि मैं ऐसा कर पाया।’ 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kasautii zindagii kay 2 actor anurag aka parth samthaan father passes away