DA Image
7 मई, 2021|3:11|IST

अगली स्टोरी

उर्वशी ढोलकिया का खुलासा, बोलीं-बेटे चाहतें है उनकी दूसरी शादी...

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में  'कोमोलिका' का रोल निभाकर फेमस हुई उर्वशी ढोलकिया का एक खुलासा इन समय चर्चा में है। अपने खुलासे में उर्वशी ढोलकिया ने यह स्वीकार किया किया है कि उनकी फैमली और बेटे उनकी दोबारा शादी कराना चाहते हैं। 

उर्वशी ढोलकिया ने अपनी दोबारा शादी कराने वाली बात को एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए कही है। रिपोर्ट के अनुसार, उर्वशी ने कहा कि मेरे बच्चे और मेरी फैमली की ये दिली इच्छा है कि मैं दोबारा शादी कर लूं, वह आगे कहती हैं कि मेरे बच्चे मुझे हमेशा मुझसे शादी करने और डेट करने के लिए प्रेशर बनाते हैं। हालांकि मैंने हमेशा इस बात को इग्नोर किया है और इसे मजाक में उड़ा दिया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

अपनी शर्तों पर जिंदगी जीना चाहती हैं उर्वशी 

उर्वशी के अनुसार, वह एक स्वतंत्र महिला हैं। वह अपनी शर्तों पर अपनी जिंदगी जीना चाहती हैं। वह कहती हैं कि मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होगी जो मेरी स्वतंत्रता को कम आंकने के बजाय इसे समझता हो। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

उर्वशी आगे कहती हैं कि क्या सोचूं मैं, ऐसा नहीं है कि मेरा समय चला गया है, लेकिन मैं प्वाइंट पर इस बारे में ज्यादा नहीं सोच सकती हूं। तो, अगर यह होना है, तो यह होगा। ईमानदारी से, मेरे पास इसके बारे में ज्यादा सोचने का समय नहीं है। 

बेटे को देना चाहती हैं शिक्षा और आरामदायक जीवन

मैं हमेशा काम करने और यह सुनिश्चित करने में व्यस्त थी कि मेरे दोनों बेटों के पास अच्छी शिक्षा और आरामदायक जीवन हो। लेकिन मैं ये मानती हूं कि एक रिलेशनशिप में आप जैसे हो वैसे रहना चाहिए। अगर आपको रिश्ते में होने के लिए खुद को एक व्यक्ति के रूप में बदलना पड़े, तो ये लायक नहीं है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

उर्वशी ढोलकिया की शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी ढोलकिया की शादी 16 की उम्र में हो गई थी और शादी के एक साल बाद ही उन्होंने जुड़वां बच्चों का स्वागत किया। हालांकि दो साल के अंदर ही इनकी शादी टूट गई। तलाक के बाद उर्वशी अपने बेटे सागर और क्षितिज पालन-पोषण अकेले ही किया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kasautii Zindagi Kay star Urvashi Dholakia on her second marriage