Hindi NewsEntertainment NewsKasauti zindagi ki 2 latest news twist this is how prerna aka erica fernandes dies in the show

‘Kasautii Zindagii Kay 2’ में आएगा नया ट्विस्ट, ऐसे होगी प्रेरणा की शो में मौत

टीवी का पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। शो के तीनों किरदार प्रेरणा (Prerna), अनुराग (Anurag) और कोमोलिका (Komolika) को फैंस ने...

‘Kasautii Zindagii Kay 2’ में आएगा नया ट्विस्ट, ऐसे होगी प्रेरणा की शो में मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 22 May 2019 06:25 PM
हमें फॉलो करें

टीवी का पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। शो के तीनों किरदार प्रेरणा (Prerna), अनुराग (Anurag) और कोमोलिका (Komolika) को फैंस ने खूब प्यार किया। लेकिन अब कोमोलिका शो से बाहर हो गई हैं। दरअसल, कोमोलिका का किरदार निभाने वालीं हिना खान (Hina Khan) ने शो से ब्रेक लिया है। इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आई थी। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रेरणा का किरदार निभाने वालीं एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) भी शो छोड़ रही हैं, ऐसी खबर आई थी। 

आपको बता दें कि अब 'कसौटी जिंदगी की 2' में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अनुराग, प्रेरणा को किस तरह प्रपोज करते हैं। अपने प्यार का इजहार करने के लिए अनुराग एक प्लानिंग करते हैं और अपनी डेट एक शिप पर प्लान करते हैं। दोनों एक साथ एंजॉय कर ही रहे होते हैं कि कोमोलिका अपने अपमान का बदला लेने के लिए शिप पर आ जाती है। और रोमांटिक शाम को बर्बाद कर देती है। 

जब अनुराग नहीं होता है, तो वह प्रेरणा पर हमला करती है और प्रेरणा को शिप से नीचे धक्का दे देती है। अनुराग भी प्रेरणा को बचाने के लिए भागेंगे लेकिन वो अपने प्यार को बचा नहीं पाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

शो के ट्रैक की बात करें तो अब जल्द ही कोमोलिका का सच सबके सामने आने वाला है और उसके बाद हिना को घर से बाहर निकाल दिया जाएगा। वैसे शो की टीआरपी भी अच्छी आ रही है, लेकिन अगर हिना के बाद एरिका भी शो से चली जाएंगी तो कहीं टीआरपी पर इसका असर ना पड़े।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें