Hindi NewsEntertainment NewsKasauti Zindagi Ke fame Parth Samthaan enjoyed first raining day

'कसौटी जिंदगी के 2' पार्थ समथान ने पहली बारिश के कुछ ऐसे लिए मजे

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) में अनुराग बासु का किरदार अदा करने वाले एक्टर पार्थ समथान अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं। हाल ही में कोरोना वायरस की...

'कसौटी जिंदगी के 2' पार्थ समथान ने पहली बारिश के कुछ ऐसे लिए मजे
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 2 June 2020 12:05 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) में अनुराग बासु का किरदार अदा करने वाले एक्टर पार्थ समथान अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं। हाल ही में कोरोना वायरस की कहर के बीच पार्थ ने अपने कुछ दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल के पास पार्टी करते हुए नजर आए थे। पार्थ के वायरल वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी नाराज हुए थे और लॉकडाउन के नीयमों को तोड़ने का आरोप लगाया था। हालांकि बाद में पार्थ ने वायरल वीडियो को पुराना वीडियो कहकर इस मामले को शांत किया।  इसी बीच अब पार्थ का नया वीडियो सामने आया, जिसमें वह बारिश के मौसम में भींगते हुए नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पार्थ समथान अपने घर की बालकनी में खड़े होकर बारिश का आनंद ले रहे हैं।  अभिनेता ने इस मानसून के मौसम की पहली बारिश का अनुभव किया। उन्होंने खुशी के पल का आनंद लिया और पहली बारिश में भीगे भी।

नेहा धूपिया ने शेयर की अपनी बेटी के साथ क्यूट फोटो, कैप्शन में लिखा फ्लाई

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए पार्थ समथान ने कैप्शन में लिखा है कि, 'पहली बारिश की आवाज..।' वीडियो को पार्थ समथान ने #peaceofmind हैशटैग के साथ शेयर किया है। पार्थ समथान के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें