kasauti zindagi kay 2 mr bajaj rolw will be played by karan wahi hiten tejwani or siddharth shukla - Kasauti Zindagi Kay 2: टीवी के इन तीन बड़े स्टार्स में से एक निभाएगा मिस्टर बजाज का किरदार, हुआ खुलासा DA Image
21 नबम्बर, 2019|10:49|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Kasauti Zindagi Kay 2: टीवी के इन तीन बड़े स्टार्स में से एक निभाएगा मिस्टर बजाज का किरदार, हुआ खुलासा

                                          2

Kasauti Zindagi Kay 2: एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सीरियल कसौटी जिंदगी की (Kasauti Zindagi Kay) जब शुरू हुआ था और उसमें कोमोलिका की एंट्री हुई थी, तभी से शो की टीआरपी (TRP) काफी तेजी से बढ़ी थी। साथ ही इसकी रेटिंग्स में भी इजाफा हुआ था। एक समय तो ऐसा भी आया था जब लोग ऑनलाइन इसे देखना पसंद करते हैं। ऑनलाइन इस शो ने बाकी सभी शोज़ को पछाड़ते हुए पहला नंबर हासिल किया था। 

स्टार प्लस के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान (Hina Khan), एरिका फर्नांडिस और पार्थ समाथन के साथ-साथ बाकी कलाकारों के रोल को काफी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लोगों को जानकारी दी थी कि मिस्टर बजाज की शो में एंट्री होने वाली है जिसके लिए अभी नाम फाइनल नहीं किए गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

Kapil Sharma ने किया चौंकाने वाला खुलासा, इन सेलिब्रिटी की वजह से बना उनका करियर

Yo Yo Honey Singh ने किया एलान, करने जा रहे हैं ये बड़ा काम

हिंदी रश के मुताबिक इस वक्त जिस किरदार को लेकर दर्शकों के साथ-साथ एकता कपूर के मन में एक्साइटमेंट हैं। वो कोई और नहीं बल्कि कसौटी जिंदगी की सीरियल का महत्वपूर्ण किरदार मिस्टर बजाज है। मिस्टर बजाज के किरदार के लिए तीन एक्टर्स का नाम सामने आ रहा है। इस रोल को पहले रोनित रॉय ने निभाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। लेकिन अब इसके लिए करण वाही, हितेन तेजवानी और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम सामने आ रहा है।

एक सूत्र के मुताबिक एक्टर करण वाही, हितेन तेजवानी और सिद्धार्थ शुक्ला उन कलाकारों में से एक हैं जिनसे मिस्टर बजाज के रोल को लेकर संपर्क किया गया है। हालांकि, आखिरी फैसला क्या होगा इसके बारे में  हफ्ते के अंत में पता चल पाएगा।

सूत्र की मानें तो सीरियल के निर्माता मिस्टर बजाज के कैरेक्टर को 17-18 मई तक लोगों के बीच में लाना चाहते हैं। हालांकि इस डेट को आगे भी बढ़ाया जा सकता है। आपको बता दें कि कोमोलिका यानी हिना खान शो को अलविदा कहने वाली हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kasauti zindagi kay 2 mr bajaj rolw will be played by karan wahi hiten tejwani or siddharth shukla