Hindi NewsEntertainment NewsKartik Naira: Last Moment: Viral: Of Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: On Social Media Fans: Gets Emotional:

वायरल हो रहा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कार्तिक और नायरा का लास्ट मोमेंट वीडियो, फैन्स हुए इमोशनल

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ‘कायरा’ की जोड़ी का लास्ट मोमेंट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैन्स काफी इमोशनल हो रहे हैं। सीरियल में नायरा की मौत...

वायरल हो रहा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कार्तिक और नायरा का लास्ट मोमेंट वीडियो, फैन्स हुए इमोशनल
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 14 Jan 2021 08:05 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ‘कायरा’ की जोड़ी का लास्ट मोमेंट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैन्स काफी इमोशनल हो रहे हैं। सीरियल में नायरा की मौत होने वाली है और कार्तिक का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। कार्तिक, सीरियल में सुसाइड करने के लिए उसी जगह जाते हैं, लेकिन हिम्मत नहीं जुटा पाते। व्यूअर्स, यह वीडियो देखकर इमोशनल हो रहे हैं। 

सीरियल में कार्तिक और नायरा की लव स्टोरी को परफेक्ट अंत दिया गया है। इसका अब नया ट्रैक शुरू होगा। शो ने हाल ही में 12 साल पूरे किए हैं। टीवी का यह सबसे पॉप्युलर सीरियल है। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के ‘लास्ट मोमेंट्स’ देखकर फैन्स भावुक हो उठे हैं। एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “कायरा अब तक की सबसे बेस्ट जोड़ी है।” एक और यूजर ने लिखा कि यह लास्ट मोमेंट देखकर दिल टूटने जैसा अहसास हो रहा है। 

— Nida Zain (@Nida_zain7) January 14, 2021

‘नायरा’ की मौत का सीक्वेंस सुन रोने लगी थीं शिवांगी जोशी
शिवांगी जोशी ने जब सीरियल में अपनी मौते का सीक्वेंस सुना था तो वह काफी इमोशनल हो गई थीं। ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में शिवांगी जोशी ने कहा, “नायरा के किरदार की मौत जरूर हो रही है, लेकिन सीरियल को मैं अलविदा कह रही हूं, यह बात गलत है।” इसके साथ ही शिवांगी जोशी का ‘नायरा’ की मौत का सीक्वेंस सुनने के बाद क्या हाल हुआ, इस बारे में बताया है। 

शिवांगी कहती हैं कि रिपोर्ट्स से मुझे फर्क नहीं पड़ा, लेकिन मैं सरप्राइज्ड जरूर हुई। मैं सोचने लगी थी कि सोशल मीडिया पर ये क्या अफवाह फैल गई है? लेकिन मैं जानती थी कि यह सब झूठ है और मुझे इससे फिर कोई फर्क नहीं पड़ा। जो भी आगे होगा, वह आप सभी को आने वाले 10 दिनों में पता चल जाएगा। हम स्टोरीलाइन पर तो कुछ नहीं कह सकते हैं, लेकिन हां यह काफी इमोशनल रहा। मैं ये रिश्ता के सभी फैन्स से गुजारिश करूंगी कि हमें ऐसे ही प्यार देते रहें, जैसे पिछले 20 सालों से दे रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें