Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kartik: Naira: Dating Each Other In Real Life Mohsin Khan: Aka Kartik: Reveals

कार्तिक और नायरा रियल लाइफ में एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट, एक्टर ने दिया जवाब

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कपल मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में तेज हैं। तीन साल से ये दोनों एक-दूसरे के साथ हैं। अब मोहसिन खान ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 29 Jan 2020 06:57 PM
हमें फॉलो करें

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कपल मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में तेज हैं। तीन साल से ये दोनों एक-दूसरे के साथ हैं। अब मोहसिन खान ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा था कि शिवांगी संग वे केवल दोस्त हैं और इससे ज्यादा कुछ भी नहीं। ये बात सुनकर फैंस हैरान हो गए थे। लेकिन अब मोहसिन खान ने खुद ये खुलासा किया है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मोहिसन का कहना है कि शिवांगी की मासूमियत इतनी प्यारी है कि उन्हें कोई भी प्यार करने से बच नहीं सकता है।

मोहिसन ने आगे कहा कि जब से हम दोनों ने साथ में सीरियल करना शुरू किया है तभी से लोगों ने हमारे बारे में बातें बनाई है। हम दोनों की दोस्ती को रिलेशन का नाम दिया है। हम दोनों ने ही इस अफवाह को इग्नोर करते हुए काम पर फोकस किया था। इस बात का हम दोनों में से किसी ने भी अपनी दोस्ती पर फर्क नहीं पड़ने दिया था। यहां तक की शुरुआत में हम दोनों ने इस अफवाह पर बात तक नहीं की। अभी केवल डेढ़ ही महीना हुआ है जबसे शिवांगी की मासूमियत मुझे अट्रैक्ट करने लगी है। हम दोनों ही एक-दूसरे को और अच्छी तरह जानने की कोशिश कर रहे हैं। दोस्ती की बात करें तो वह काफी पक्की है और ये जर्नी हम दोनों के लिए बेहतरीन रही है। अब जाकर हम दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे हैं और रिश्ते को आगे बढ़ा रहे हैं। 

— Hita's Creations ✨✨✨ (@kaira_addict) January 27, 2020

एक वीडियो के साथ फैंस को अपनी और शिवांगी की गहरी दोस्ती और प्यार के बारे में बताते हुए उन्होंने अपील की है कि जिस तरह उन्होंने सीरियल में कार्तिक और नायरा की जोड़ी को पसंद किया है उसी तरह वे उन्हें रियल लाइफ जोड़ी के रूप में स्वीकारें और अपना प्यार देते रहें। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें