DA Image
4 अप्रैल, 2020|2:01|IST

अगली स्टोरी

Bhool Bhulaiyaa 2: कियारा आडवाणी को गोद में उठाकर डांस करते हुए दिखे कार्तिक आर्यन, जयपुर से वायरल हुआ वीडियो

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में कार्तिक-कियारा मस्ती में डूबे एक दूजे की बाहों में नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर लग रहा है कि ये दोनों किसी गाने की शूटिंग कर रहे हैं, जिसका वीडियो शूटिंग से सेट से लीक हो गया है। 

सामने आई इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा जहां लहंगा और चोली में दिख रही हैं वहीं कार्तिक कुर्ता और जींस में नजर आ रहे हैं। वीडियो में कार्तिक कियारा को अपनी गोद में उठाकर उन्हें गोल-गोल घूमा रहे हैं। इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।  इस वीडियो को देखने के बाद फैंस लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं। 

Heropanti 2 first Look: बंदूकों के निशाने पर टाइगर श्रॉफ, 'हिरोपंती-2' के पोस्टर में सूट बूट पहन हाथों में गन लिए दिये दिखाई

इस वीडियो को कार्तिक आर्यन के एक फैंस इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि - जयपुर में फिल्म  भूल-भुलैया की शूटिंग करते हुए कार्तिक आर्यन-कियारा आडवानी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक और कियारा का इस फिल्म में स्पेशल रोमांटिक सॉन्ग भी है जिसके लिए ये दोनों शूट कर रहे हैं।  फिल्म की शूटिंग  अभी राजस्थान के जयपुर शहर में हो है । 

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' के बाद अब अजय देवगन ने की अपनी नई फिल्म की घोषणा, जानिए फिल्म का नाम

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं और ये फिल्म 31 जुलाई, 2020 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कार्तिक कियारा के बाद तब्बू भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kartik Kiara Dance Video: Kartik Aaryan and Kiara Advani shooting Bhool bhulaiyaa 2 for a romantic song in Rajasthan