kartik aryan will romance with jacqueline - इस फिल्म में जैकलीन के साथ नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, जानें इनका रोल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस फिल्म में जैकलीन के साथ नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, जानें इनका रोल

सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता के बाद कार्तिक ने लिया ये बड़ा फैसला

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन के पास कई फिल्में  हैं। इन फिल्मों को कार्तिक बड़ी ही सूझ-बूझ से साइन कर रहे हैं। जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन सिल्वर स्क्रीन पर जैकलीन फर्नांडीस के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में साउथ फिल्मों के रीमेक बनाये जा रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक और कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' का नाम भी शामिल हो गया है।

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन होंगे। जैकलीन फर्नांडिस इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। यदि सबकुछ ठीक रहा तो पहली बार कार्तिक आर्यन के साथ जैकलीन फर्नांडिस सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगी। इस फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड वीनर अभिषेक जैन करेंगे।

Shocking: इस वजह से श्रद्धा कपूर ने डिलीट कर दिया Instagram से ये सारी पोस्‍ट, जानें

 

फिल्म को अजय कपूर, वृतिका लायकर और धीरज वाधवन की कायता प्रोडकशन्स प्रोड्यूस करेगी।इस फिल्म में कार्तिक आर्यन साउथ सुपरहीरो रक्षित शेट्टी के किरदार में नजर आएंगे। वहीं जैकलीन फर्नांडिस के रोल के बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है। क्योंकि इस फिल्म में दो हीरोइन होंगी।

VIDEO:'जीनियस' के सेट पर एक साथ दिखें स्टारकास्ट

इस फिल्म के साउथ वर्जन में दो हीरोइन रश्मिका मंदाना और संयुक्ता हेगड़े थी।कहा जा रहा है कि जैकलीन फर्नांडिस रश्मिका मंदानी का किरदार निभाएंगी। हालांकि, जैकलीन के किरदार को लेकर अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है।

Happy Phirr Bhag Jayegi: इस बार चाइना में धमाल मचाएंगी दो 'हैप्पी'

 

बता देेें कि कार्तिक आर्यन के पास एक और फिल्म है जिसमें कृति सैनॉन भी नजर आएंगी। यह फिल्म दिनेश विजन की अपकमिंग फिल्म ‘लुका-छिपी’ है। जिसमें  दोनों एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए दोनों ने तैयारी भी शुरू कर दी है। इस फिल्म की शूटिंग भी बहुत जल्द ही शुरू की जाएगी। 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kartik aryan will romance with jacqueline