Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kartik Aryan and Sara Ali Khan sign one more film of anand rai

आनंद एल राय की एक और फिल्म में Kartik-Sara को किया गया साइन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जोड़ी आनंद एल राय की फिल्म में नजर आ सकती है। कार्तिक और सारा इन दिनों फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग में व्यस्त...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 9 June 2019 07:33 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जोड़ी आनंद एल राय की फिल्म में नजर आ सकती है। कार्तिक और सारा इन दिनों फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। चर्चा है कि यह जोड़ी एक और फिल्म में साथ नजर आ सकती है। आनंद की एक फिल्म के लिए सारा-कार्तिक की जोड़ी को साइन कर लिया गया है।

वार्ता के अनुसार, हाल ही में कार्तिक को आनंद के ऑफिस में देखा गया। कयास लगाए जा रहे हैं कि सारा और कार्तिक दोनों आनंद की अगली फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं। कार्तिक-सारा की फिल्म लव आज कल 2 का निदेर्शन इम्तियाज अली कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुकी हैं। लव आज कल 2 वर्ष 2009 में प्रदर्शित सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'लव आज कल' का सीक्वल है। फिल्म में कार्तिक को कई अलग-अलग लुक्स में देखा जा सकता है।

सैफ सारा के पिता हैं जिनके उपर बनी मूल फिल्म के सीक्वल में वह काम करेगी। इस बात के साथ-साथ अपने पिता के स्थान पर अलग भूमिका निभाना सारा के लिए किसी चुनौती के समान ही होगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें