DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › 'शहजादा' फिल्म 2022 में होगी रिलीज, अपडेट शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन बोले-दुनिया का सबसे गरीब प्रिंस
मनोरंजन

'शहजादा' फिल्म 2022 में होगी रिलीज, अपडेट शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन बोले-दुनिया का सबसे गरीब प्रिंस

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Wed, 13 Oct 2021 01:00 PM
'शहजादा' फिल्म 2022 में होगी रिलीज, अपडेट शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन बोले-दुनिया का सबसे गरीब प्रिंस

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बातें साझा करते रहते हैं। इसी बीच कार्तिक ने आज फिर एक पोस्ट शेयर किया है और अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' से जुड़ा एक अपडेट दिया है साथ ही बताया है कि उनकी आने वाली ये फिल्म कब रिलीज होगी। 

इस दिन को रिलीज होगी फिल्म 'शहजादा' 

कार्तिक के पोस्ट के अनुसार, उनकी ये फिल्म 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी। कार्तिक अपने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए कैप्शन में लिखा-
दुनिया का सबसे गरीब प्रिंस । 

'शहजादा'  में लीड रोल प्ले करेंगी कृति सेनन

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में कृति सेनन हैं। कार्तिक-कृति के अलावा फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी हैं। इस फिल्म निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं। रोहित धवन को 2016 की एक्शन फिल्म "ढिशूम" और रोमांटिक-कॉमेडी "देसी बॉयज' के फेमस हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'आला वैकुंठापुरामुलू' के रीमेक है। यह फिल्म  एक्शन और म्यूजिक से भरपूर होगी। रिपोर्ट की मानें तो 'शहजादा' बीते मंगलवार को मुबंई में एक विशाल सेट के साथ शुरू हो गई। 

कार्तिक की अन्य अपकमिंग फिल्में 

'शहजादा' फिल्म के इतर कार्तिक आर्यन के पास राम माधवानी की 'धमाका', हंसल मेहता की 'कैप्टन इंडिया' और अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2' जैसी फिल्मों हैं। इसके अलावा समीर विद्वांस के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में भी कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे। फिल्म 'फ्रेडी' और 'सत्यनारायण की कथा' की शूटिंग में आजकल बिजी हैं। 

संबंधित खबरें