DA Image
1 जून, 2020|9:58|IST

अगली स्टोरी

Kartik Aaryan के हाथ लगी एक और सुपरहिट फिल्म, Akshay kumar की इस फिल्म में आएंगे नजर

बॉलीवुड कार्तिक आर्यन इन दिनों सारा अली खान के साथ फिल्म लव आजकल की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों हिमाचल के शिमला शहर में हो रही है। लव आजकल के बाद कार्तिक के पास फिल्म पति पत्नी और वो, दोस्ताना 2 का सीक्वल है, जिसपर कार्तिक जल्द ही काम शुरू करने वाले हैं। इसी बीच कार्तिक के फैंस के लिए  एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है।  खबरों की मानें तो 2007 में आई फिल्म भुल भुलैया  के सीक्वल में  कार्तिक आर्यन को साइन किया गया है। 

'सुपर 30' के लिए भोजपुरी गाना 'लगावे लू लिपस्टिक' पर जमकर नाचते हुए दिखें ऋतिक रोशन, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक भूल भुलैया के सीक्वल कार्तिक अक्षय कुमार की जगह नजर आएंगे। खबर के मुताबिक, 'मेकर्स ने फिल्म का आइडिया तो फाइनल कर दिया है लेकिन इसकी स्क्रिप्ट अभी पूरी नहीं हुई है। फिल्म का आइडिया कार्तिक के साथ शेयर किया गया था जो कि उन्हें पसंद आया और उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए हां कह दी है।' 

सोती हुई बेटी को गोद में उठाकर लंदन वेकेशन पर निकले अक्षय कुमार

आपको बता दें कि निर्माताओं के दिमाग में इस रोल के लिए राजकुमार राव, कार्तिक और आयुष्मान खुराना जैसे नाम थे। इस फिल्म से जुड़ी ताजा रिपोर्ट्स की माने तो कार्तिक के खाते में ये फिल्म भी आ चुकी है। बता दें कि साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया में अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल, शाइनी अहूजा, परेश रावल और राजपाल यादव नजर आए थे।

'Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah' नहीं होगी दिशा वकानी एंट्री!

अब कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि कार्तिक अभी लव आजकल की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म के बाद कार्तिक को पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के साथ फिल्म दोस्ताना2 में नजर आएंगे। इससे पहले कार्तिक भूमि पेडेनकर और अनन्या पाडें के साथ फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग करेंगे। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kartik Aaryan Will be seen in akshay kumar and vidya balan film Bhool Bhulaiyaa Sequel